बीमा कंपनी की पॉलिसी बेचने के नाम पर चला रहे थे सेक्स रैकेट, दो युवतियों सहित पांच गिरफ्तार

Sex Racket busted in moradabad five people arrested, Insurance Company Fraud

sex racket busted , Moradabad,civil lines police, Sex racket, five arrested, up police, Uttar pradesh, crime news, Uttar Pradesh Crime News,Girls in Moradabad,

Sex Racket busted in moradabad five people arrested

मुरादाबाद। शहर में इंश्योरेंस कंपनी (Insurance Company) के बीमा बेचने (Policy) की आड़ में सेक्स रैकेट (Sex Racket) चलाने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। बीमा पॉलिसी (Insurance Policy) बेचने के मना पर सेक्स रैकेट में संलिप्त दो युवतियों के साथ पांच जनों को गिरफ्तार किया है।

सिविल लाइंस पुलिस (Civil Lines Police) ने मुखबिर से मिली सूचना के बाद मुरादाबाद के कांशीराम नगर (Kashi Ram Nagar) स्थित एक मकान में दबिश देकर दो युवतियों सहित पांच जनों को पकड़ा है।

ये सभी निजी बीमा कंपनी (Insurance Company) की पॉलिसी बेचने के लिए ग्राहक को सेक्स सर्विस मुहैया कराने का काम कर रहे थे। इसके साथ ही शहर से बाहर की युवतियों को नौकरी का झांसा देकर यहां बुलाया जाता था। इसके बाद उन्हे भी इस धंधे में जोड़ा जा रहा था।

पुलिस ने मौके से दो युवतियों को पकड़ा है। दोनों ही युवतियां पश्चिमी बंगाल की रहने वाली है।

सीओ इंदु सिद्वार्थ ने सूचना के आधार पर टीम के साथ इस कार्रवाई को अजांम दिया है। जिसमें सिविल लाइंस पुलिसथानाधिकारी रविंद्र प्रताप सिंह की टीम ने दीनदयाल नगर में दबिश दी।

मौके पर पुलिस ने दो पुलिस व एक महिला को पकड़ा। इनसे पूछताछ करने पर पुलिस ने मझोला पुलिसथाना क्षेत्र के बुद्वविहार से एक महिला व एक पुरुष को पकड़ा। कांशीराम नगर से भी दो युवतियों को सेक्स रैकेट से मुक्त कराया गया।

ये दोनों युवतियां दिल्ली में अपनी पढ़ाई कर रही थी।

पकड़ी गई युवतियों में एक काशीपुर, एक पंजाब, पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। जबकि पुलिस ने राहुल दास, बाबू उर्फ धीरज और राजू उर्फ नीरज कुमार को पड़ा है।
पुलिस इन सभी से पूछताछ कर रही है।

 

अभिनेत्री व मॉडल ने शुरु किया सेक्स रैकेट, 2 घंटे के दो लाख

पुलिस अधिकारी के साथ स्वीमिंग पूल में महिला कांस्टेबल, अश्लील हरकत का वीडियो हुआ वायरल

जयपुर में प्रेमिका के साथ होटल में सीआरपीएफ कमांडेंट, पत्नी का बनाया वीडियो हुआ वायरल

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version