Thane Sex Racket : लॉकडाउन में काम नहीं मिला तो अभिनेत्री बनीं सेक्स वर्कर, 2 अभिनेत्री सहित 5 गिरफ्तार

Sex Racket busted in Thane Arrest Bollywood Actress

0
1907
Bollywood,Actress,Actor,sex racket, Thane sex racket,Panchpakhadi, Arrest Bollywood Actress, Sex Racket busted, Thane Police, Mumbai Crime Branch,

Thane Sex Racket, मुंबई। मायानगरी (Bollywood) में लॉकडाउन के दौरान काम से बेरोगार हुई (Actress) अभिनेत्रियां इन दिनों सेक्स रैकेट (Sex Racket) में फसती जा रही है। थाने पुलिस (Thane Police) की क्राइम ब्रांच यूनिट -1 (Crime Branch) की टीम ने एक घर पर छापामारी कर सेक्स रैकेट (Sex Racket) का पर्दाफाश किया है।

पुलिस की टीम ने दो फिल्म अभिनेत्रियों (Bollywood Actress) सहित दो महिला एजेंट और एक दलाल सहित पांच लोगों को गिरफतार किया है।

क्राइम ब्रांच टीम (Crime Branch Team) के अधिकारी ने बताया कि यूनिट 1 की टीम को ठाणे में सेक्स रैकेट की जानकारी मिली थी। जिस पर टीम ने ठाणे के पाचपाखड़ी क्षेत्र (Panchpakhadi area ) के एक घर पर कार्रवाई की रणनीति बनाई।

अभिनेत्री एक रात का ले रही थी दो लाख

टीम ने दलाल (Thane Sex Racket) से संपर्क किया तो अभिनेत्री (Actress) से एक रात का सौदा 2 लाख रुपये तय करने की बात की। जिस पर 1लाख 80 हजार रुपये में दोनों के बीच सौदा तय हो गया। सौदा तय होने के बाद दोनों अभिनेत्रियां नटराज सोसायटी, पाचपाखड़ी, ठाणे (Natraj SocietyPanch Pakhadi, Thane West) में आ गई।

जिस पर पहले से तैनात क्राइम ब्रांच यूनिट 1 के सीनियर पुलिस अधिकारी कोकने व उनकी टीम ने छापा मारा। जिसमें मौके पर ही दोनों अभिनेत्रियों, 2 महिला एजेंट व एक पुरुष दलाल को गिरफतार कर लिया गया। पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। टीम इनसे पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें:  गेस्ट हाउस से पांच युवतियां देह व्यापार में गिरफतार

काम नही तो बन गई सेक्स वर्कर

प्रांरभिक जांच में सामने आया कि कोरोना में (Lockdown) लॉकडाउन के चलते मुंबई (Bollywood) में काम नही मिला रहा था, जिससे बेरोजगारी की नौबत आ गई। काम नही मिला तो आर्थिक तंगी के चलते (Jobs) रोजी रोटी का संकट भी खडा हो गया। फिल्मों से लेकर टीवी सीरियल (Film Shoot and TV Serial Shoot) की शूटिंग बंद पड़ी है। जिसके चलते कलाकारों (Artist) के पास काम की कमी है। इसी के चलते हमने ठाणे (Thane) में आकर इस काम को चुना।

कोरोना (CoronaVirus)के चलते देश के अन्य राज्यों से भी लॉकडाउन (Lockdown) के चलते बेरोजगारी की मार ने महिलाओं को इस धंधे की और मोड़ दिया है।

कुछ दिन पहले ही नोएडा (Noida) में युवतियों को सेक्स रैकेट (Girls in Noida) में पकड़ा गया था। उन्होने ने भी लॉकडाउन में नौकरी चली जाने के बाद इस धंधे (Sex Racket in Noida) को अपनाने की बात स्वीकार की थी।

लॉकडाउन में बेरोजगार हुई युवतियों ने चलाया सेक्स रैकेट, ऐसे करते थे ग्राहकों से संपर्क