हरियाणा : स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट, 22 युवतियों सहित 35 युवक पकड़े

Sex Racket Busted in Spa Center at Palwal in Haryana

Haryana news , Dream Mall, Mall in Haryana, Spa Center, Spa Center Rate, Haryana news in hindi , sex racket , haryana police , सेक्स रैकेट , हरियाणा पुलिस , स्पा सेंटर, Sex Racket Busted in Spa, Spa Center at Palwal, Palwal in Haryana, Sex Racket Busted in Spa Center, Sex Racket Busted,

Sex Racket Busted in Spa Center at Palwal in Haryana

Sex Racket Busted in Spa Center at Palwal in Haryana : पलवल। हरियाणा के (Palwal) पलवल जिले के ड्रीम माॅल (Dream Mall) में चल रहे स्पा सेंटर (Spa Center) पर पुलिस ने छापा मारकर (Sex Racket) देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने मौके से 22 युवतियों को 35 युवतियों के साथ संदिग्धावस्था में पकड़ा है।

Sex Racket Busted in Spa Center : ड्रीम माॅल में मच गया हड़कंप

हरियाणा के पलवल में ड्रीम माॅल (Spa Center at Dream Mall) में स्पा सेंटर में देह व्यापार की सूचना लंबे समय से मिल रही थी। जिस पर पलवल अपराध जांच शाखा की टीम ने सीआईए होडल व महिला पुलिसथाना की टीम के साथ ड्रीम माॅल में (Spa Center in Haryana) स्पा सेंटर छापा मारा। पुलिस की इस छापेमारी से माॅल में हड़कंप सा मच गया।

Sex Racket Busted in Spa Center at Palwal in Haryana

डीएसपी अनिल कुमार ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित एक स्पा सेंटर में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। इस पर पुलिस की अपराध शाखा पलवल, महिला पुलिसथाना व होडल सीआईए की टीम ने सयुंक्तरुप से छापेमारी की।

पुलिस की छापेमारी के दौरान स्पा संेटर पर मौके से 22 युवती और 35 युवकों को पकड़ा है। पुलिस की कार्रवाई के दौरान सभी संदिग्ध अवस्था में थे।

Spa Center at Dream Mall, Palwal : ड्रीम माॅल में भारी भीड़

पुलिस ने स्पा सेंटर पर जब छापेमारी की कार्रवाई की तब बड़ी संख्या में ड्रीम माॅल में भीड़ जमा हो गई। माॅल के बाहर पुलिस की कई गाड़िया थी।
पुलिस ने पकड़े गए युवक -युवतियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

More News : Spa Center,  Dream Mall, Palwal, 

स्पा सेंटर पर सेक्स रैकेट का गिरोह पकड़ा

एयर होस्टेस ने पंजाबी गाने पर जमकर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

रेलवे स्टेशन पर ‘सात समुंदर पार’ गाने पर युवती ने किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ वीडियो

आप कहीं इस तरह ट्रस्ट गेम के शिकार तो नही, इस युवती को मिला धोखा

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version