शर्मनाक: पांच महिलाओं से बंदूक के दम पर सामूहिक दुष्कर्म

0

रांची। प्रदेश में विस्थापन और मानव तस्करी पर जागरुकता फैलाने वाले एक गैर सरकारी संगठन की पाचं महिलाअेां के साथ सामूहिक रुप से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। प्रदेश के चोचांग गांव का यह मामला है।

खुशखबरी: अब ट्रेन लेट हुई तो मिलेगा सफर में फ्री खाना: रेल मंत्री
पुलिस उप महानिरीक्षक अमोल वी होमकर ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया कि इस घटना में पत्थलगढ़ी से जुड़े लोग लिप्त हैं। घटना मंगलवार को खूंटी जिले में घटी थी।
पुलिस अधीक्षक अश्चिनी कुमार सिन्हा ने बताया कि गैर सरकारी संगठन का 11 सदस्यीय दल मानव तस्करी और विस्थापन के संबंध में एक नुक्कड़ नाटक की प्रस्तुति देने गांव गया हुआ था। पुलिस ने बताया कि मौके पर कुछ पुरुष आ गए और उन्हें बंदूक के दम पर नजदीक के जंगलों में ले गए। वहीं पर उन्होंने अपराध को अंजाम दिया।

टियर टू वीजा में होगा बदलाव, ब्रिटेन में भारतीय प्रोफेशनल्स को मिलेगा लाभ
उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली है और इस मामले में आठ लोगों को पकड़ा गया है। मामले की जांच के लिए तीन दलों का गठन किया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के बारे में पीड़िताओं ने प्रशासन को कोई सूचना नहीं दी थी बल्कि इस बारे में उन्हें सूत्रों से पता चला। पुलिस ने दुष्कर्म पीड़ित महिलाओं का मेडिकल मुआयना भी करा लिया है।

मशहूर टीवी अभिनेत्री रिसोर्ट में सेक्स रैकेट चलाते गिरफ्तार

खुशखबरी: अमेजन प्राइम मेंबरशिप अब 129 रुपए में, जल्दी करें  

दाती महाराज रेप केस : दाती महाराज आश्रम से फरार

खुशखबरी: अब चंडीगढ़ से शिमला 6 घंटे का सफर 20 मिनट में करें

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें।हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply