मोबाइल यूजर के लिए बड़ी खबर: Flipkart-Amazon फेस्टीवल सीजन सेल में मिलेगा इंश्योरेंस कवर

0

नई दिल्ली। अपने ग्राहकों को आनलाइॅन सस्ते उत्पाद बेचने वाली कंपनी Flipkart ने इंश्योरेंस सेक्टर में भी अपना कदम रख दिया है। जिसमें यह कंपनी अन्य इंश्योरेंस कंपनियों की तरह उपभोक्ताअेां को बीमा प्रदान कर पाएगी। कपंनी को आईआरडीए की और से लाईसेंस जारी हेा चुका है। कपंनी ने इसके लिए के साथ बजाज आलियांज जनरल इंश्योरेंस (Bajaj Allianz)के साथ एमओयू कर लिया है। देशभर में करीब 36 प्रतिशत लोग मोबाइल सेवा का प्रयोग करते है। यह खबर सभी के लिए राहतभरी है। अब उन्हे मोबाइल चोरी या टूटने – फूटने का कोई खतरा नही रहेगा।

फ्लिपकार्ट की Big Billions Days सेल, मिलेगी बंपर ऑफर उपहारों की सौगात
Flipkart कंपनी की और से जो उत्पाद बेचे जायेंगे उनमें खासतौर पर मोबाइल इत्यादि का बीमा भी अब उपभोक्ता यंहा से आसानी से करवा सकेंगे। इसके लिए कंपनी का खास मोबाइल प्रोटेक्शन कार्यक्रम होगा। खास बात यह है कि इसकी शुरुआत 10 अक्टूबर से शुरु होने वाली बिग बिलियन डे से ही हो रही है।
यहां से खरीदें मेाबाइल तो आप सुरक्षित रहेंगे
फ्लिपकार्ट की आधिकारिक वेबसाईट से यदि आप किसी भी कंपनी का मोबाइल खरीदतें है तो आपकेा उसकी सुरक्षा, जैसे मोबाइल टूटने, चेारी होने, स्क्रीन टूटने,लिक्विड डैमेज, हार्डवेयर और साफटवेयर संबधी समस्याओं का भी कंपनी इंश्योरेंस कवर करेगी, अब आपकों परेशानी नही होगी, आपकेां इसका इंश्योरेंस मिलेगा। कंपनी की और से सभी मोबाइल पर यह सेवा लागू रहेगी।

मेाबाइल यूजर के लिए खुशखबरी: नंबर पोर्ट कराना होगा आसान, 48 घंटे में बदल सकेंगे ऑपरेटर
शुल्क इस तरह से रहेगा
फ्लिपकार्ट से खरीदे गए मोबाइल का इंश्योरेंस 99 रुपए से शुरु हेागा। इसके साथ ही मेाबाइल फोन की कीमत के अनुसार उसके इंश्येारेंस की कीमत तय होगी। यह कीमत चुकाने के बाद ही उसके मेाबाइल की रिस्क कवर शुरु होगी। इंश्योरेंस प्रदाता कपनी बजाज अलांयंज ने भी इसके लिए पूरी तैयारी कर ली है। कंपनी की और से भी मेाबाइल उपभोक्ताओं को राहत देने के लिए क्लेम की पूरी रणनीति बना ली है।

सहारा इण्डिया कंपनी ने किया करोड़ों का गबन, कोर्ट में मामला, फिर भी कम्पनी जमाकर्ताओं के रिकाॅर्ड को खुर्द बुर्द करने में जुटी
हालांकि Amazon की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदे गए मेाबाइल पर आपको प्रोटेक्शन कवर मिलता है, जो कि 12490 रुपए के मोबाइल के लिए एक वर्ष का इंश्योरेंस कवर प्रीमियम 699 रुपए रखा गया है। यह सेवा कंपनी की गे्रट इंडियन फेस्टिवल सेल में भी लागू रहेगी। यह सेल भी 10 अक्टूबर से ही शुरु हो रही है।
अब देखना यह है कि कंपनी का यह इंश्येारेंस कवर मोबाइल उपभोक्तओं को कितनी राहत दिला पायेगा।

लोकसभा चुनाव 2019 : भाजपा अपनाएगी अब T-20 फॉर्मूला 

खुशखबरी: फ्लाइट लेट हुई तो मिलेगा 1000 रुपये का क्लेम

केबीसी की पहली करोड़पति बनी बिनिता जैन

खुशखबरी : अब ऐप से किराये पर मिल सकेंगे ब्वॉय फ्रैंड

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply