हर ‘लव स्टोरी’ की हैप्पी एंडिंग नहीं होती – परी चौधरी

0
Pari Chaudhary , Bollywood news

मुंबई। पेंडिंग लव की लीड एक्ट्रेस परी चौधरी का मानना हैं की हर ‘लव स्टोरी’ की हैप्पी एंडिंग नहीं होती, लाइफ में प्यार के प्रति प्रेक्टीकल भी होना पड़ता हैं।
Pari Chaudhary , Bollywood newsराइटर और डायरेक्टर शाहिद काजमी की आगामी फिल्म ‘पेंडिंग लव’ रिश्तो और जीवन का एक सुंदर सा तानाबाना हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चूका हैं, और सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चूका हैं।

Flipkart Big Diwali Sale : iPhone 7, Redmi Note 5Pro समेत कई मोबाइल पर मिल रहा डिस्काउंट
फिल्म में राखी सावंत, शोइब निकष शाह, परी चौधरी, तारिक इम्तिआज और फैजान खान जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। अपनी फिल्म और किरदार के बारे में बात करते हुए, परी ने बताया, “पेंडिंग लव में तीन लव-स्टोरीज हैं, जो बहुत ही प्रैक्टिकल दिखाई गई हैं, ऐसा नहीं होता की हर लव-स्टोरी एक हैप्पी एंडिंग के साथ खतम हो. फिल्म में मेरी कहानी भी कुछ ऐसी ही हैं, मेरे किरदार का नाम परी हैं, और जो लाइफ में बहुत ही प्रेक्टिकल हैं। उसे पता हैं की जब आप किसी से प्यार करते हैं तो उसे बांध कर नहीं रख सकते।

OnePlus Smartphone जानिए क्या खास है वनप्लस 6 टी में
आप जिससे प्यार करते हैं उसे फ्री छोड़ो, और अगर उसे भी आपसे प्यार हैं तो खुद आपके पास चला आएगा. परी एक लड़की हैं जो आपके मुंह पर बात कहेगी. अगर उसे कोई लड़का पसंद हैं तो वह उसका इजहार करने से नहीं शर्माती”।
पेंडिंग लव, आर्टिकल 377 की तरफदारी भी करती हैं, और प्यार के हर पहलु को तीन-कहानियो के जरिये ऑडियंस के सामने पेश करती हैं।
आर्टिकल 377 पर परी चौधरी ने अपने विचार रखते हुए कहा, “मैं आर्टिकल 377 के फेवर में हूँ। देखो यह प्यार की बात हैं, यह एक इमोशन हैं, तो फिर हम इसे क्यों डिवाइड कर रहे हैं की प्यार सिर्फ लड़का और लड़की में हो सकता हैं, लड़की को लड़की, या लड़के को लड़के से प्यार नहीं हो सकता। मैं 377 का पूरी तरह सपोर्ट करती हूँ, वैसे आपको बता दूँ, मेरी प्रेम कहानी में 377 का एलिमेंट हैं, और फिल्म में भी मेरा किरदार इसी बात को सपोर्ट करता हैं। वो अपने बॉयफ्रेंड को बोलती हैं तुम्हे उसके पास ही जाना चाहिए जिससे तुम प्यार करते हो, फिर भले ही वह कोई लड़का ही हो”।
असल जिंदगी में प्यार की परिभाषा को बताते हुए परी बोली, “असल जिंदगी में भी प्यार सिर्फ हेपीनेस हैं, आप सामने वाले की खुशिया पहले देखोगे। जिस चीज से आपके पार्टनर को खुशी मिलती हैं, वही आपकी खुशी हैं, और मेरे लिए प्यार की यही परिभाषा हैं, प्यार खुशी हैं”।

नेताओं की रेटिंग और समीक्षा के लिए वोटरों का अनोखा टेक्नोलॉजी प्लैटफॉर्म ‘नेता ऐप’
पेंडिंग लव में राखी सावंत भी नजर आएगी, जो हालफिलहाल अपने “मीटू” मूवमेंट से जुड़े बयान के चलते चर्चाओ का विषय बनी हुई हैं।
बॉलीवुड में चले “मीटू’ ट्रेंड के बारे में परी ने कहा, “मी टू एक बहुत अच्छा मूवमेंट हैं, मैं इसका फेवर करती हूँ लेकिन आपके पास सबूत होना चाहिए। आप ऐसे ही अचानक नहीं किसी पर इल्जाम लगा सकते की ऐसा कुछ हुआ था। अब कुछ तो प्रूफ होना चाहिए की ऐसा कुछ हुआ था। बिना किसी सबूत के बात गलत ही जा रही हैं, कुछ लोग सिर्फ फेम चाहते हैं, अपने आप को लाइमलाइट में लाना चाह रहे हैं, वो इसका फायदा उठा सकते हैं”।
पेंडिंग लव को सुरजीत चौधरी फिल्म प्रोडक्शनस ने प्रोड्यस किया हैं। इस फिल्म को प्रेम कुमार फिल्म्स प्रेजेंट कर रही हैं।
पेंडिंग लव एक लाइफ एंथोलोजी हैं, जिसमें हर तरह के शेडस और एलेमेंट्स दिखाए गए हैं।

सोशल मीडिया का इस्तेमाल गंदगी फैलाने के लिये नहीं करने का संकल्प लें: प्रधानमंत्री

#MeTooकी तर्ज पर #MenToo: अब पुरुष भी करेंगे महिलाओं के हाथों अपने यौन शोषण का ‘खुलासा’

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply