विकास अधिकारी बीस हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

हनुमानगढ़। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो चूरु की टीम ने शुक्रवार को भादरा पंचायत समिति के विकास अधिकारी को कार्यालय में 20000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।
भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो चूरु के डीवाईएसपी रमेश माचरा ने बताया कि गत दिनों भादरा पंचायत समिति के ग्राम पंचायत मुंसरी के सरपंच सुभाष ने चूरू एसीबी में शिकायत करके बताया था कि उनकी पंचायत समिति का विकास अधिकारी पंचायत क्षेत्र में ग्राम पंचायत की ओर से करवाए गए निर्माण कार्यों की सीसी जारी करने की एवज में विकास अधिकारी मोहन सिंह गोदारा उससे रिश्वत की मांग कर रहा है। शिकायत का सत्यापन कराने के बाद एसीबी ने विकास अधिकारी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकडने के लिए जाल बिछाया। एसीबी ने अपने द्वारा बिछाए गए जाल के मुताबिक सरपंच सुभाष बेनीवाल ने विकास अधिकारी को आज सुबह पंचायत समिति कार्यालय में 20000 की रिश्वत दी तो एसीबी की टीम ने इशारा मिलने पर विकास अधिकारी मोहन सिंह गोदारा को 20000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। एसीबी ने विकास अधिकारी मोहन सिंह गोदारा के कब्जा से रिश्वत की राशि बरामद कर ली है।
ब्यूरो की टीम के द्वारा उनके कार्यालय व आवास पर भी छानबीन की कार्यवाही जारी है। टीम ने विकास अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर।   likeकीजिए  hellorajasthan का Facebook पेज।