नागौर में गैंगस्टर संदीप बिश्नोई पर शूटर्स ने चलाई गोली, मौके पर मौत

Rajasthan : Haryana Gangster Sandeep Bishnoi shot dead in Nagaur court

Sandeep Bishnoi, Sandeep Vishnoi, Sandeep Bishnoi Nagaur News, Rajasthan,Gangster,Nagaur,Sandeep Vishnoi, राजस्थान,नागौर, Haryana gangster,gangster Sandeep Sethi shot dead, Nagaur court, Haryana gangster Sandeep Bishnoi,

Rajasthan : Haryana Gangster shot dead in Nagaur court

नागौर। नागौर कोर्ट परिसर (Nagaur court) में सोमवार को दिनदहाड़े स्कार्पियों में सवार शूटर्स ने (Haryana Gangster ) गैंगस्टर (Sandeep Bishnoi ) संदीप बिश्नोई की गोली मार दी। जिससे गैंगस्टर की मौके पर ही मौत हो गई। शूटर काले रंग की स्कार्पियों में सवार होकर आए थे। संदीप नागौर जेल में ही बंद था।

नागौर सहित प्रदेश में बढ़ते अपराध चिंता का विषय : सांसद हनुमान बेनीवाल

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार गैंगस्टर संदीप को कोर्ट मे पेश करने के लिए लाया गया था। इसी दौरान कोर्ट के पास ही स्कार्पियो में सवार होकर आए शूटर ने संदीप को गोलियों से भून दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : Moviespapa : मूवी पापा से किसी भी मूवी को अच्छे प्रिंट में करें डाउनलोड

नागौर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश मीणा ने बताया कि इस मामले में अभी तक पुख्ता जानकारी नही मिल पाई है। संदीप (Sandeep Shetty) को कोर्ट तक लाने वाले गार्ड भी इसमें घायल हुए है। शूटर्स ने 9 राउंड फायर किए, जिससे पूरे कोर्ट परिसर में अफरा तफरी सी मच गई।

जिला पुलिस ने इस घटना के बाद पूरे जिले में नाकाबंदी करा दी। राजमार्ग व शहर में आने जाने वाले वाहनों की सघन चैकिंग की जा रही है।

यह भी पढ़ें : एयर होस्टेस ने पंजाबी गाने पर जमकर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

कार्यवाहक एडीजे लॉ एंड आर्डर वीके सिंह ने बताया कि नागौर गैंगवार में संदीप शेट्टी व उसके एक साथी को गोली लगी है। गोली लगने के बाद संदीप को नागौर के जेएलएन अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने संदीप के शव को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है। संदीप बिश्नोई हरियाणा का गैंगस्टर के साथ सुपारी किलर था।

यह भी पढ़ें : Hotstar : ऐसे करें हॉटस्टार डाउनलोड कैसे करें, How to download Hotstar app

Haryana Gangster Sandeep : बाड़मेर में काटी थी फरारी

गैंगस्टर संदीप ने 2016 में राजस्थान के बाड़मेर जिले में तस्कर राजू फौजी के पास ही फरारी काटी थी। तभी से वे दोस्त थे। इसके साथ ही भीलवाड़ा में कांस्टेबल की हत्या करने वाले राजू फौजी को संदीप ने ही हथियार दिए थे। संदीप ने पुलिस को पूछताछ के दौरान इसकी जानकारी दी थी। तभी उसने बताया था कि यह हथियार उसने उतरप्रदेश के हथियार सप्लायर से खरीदे थे।

यह भी पढ़ें : रेलवे स्टेशन पर ‘सात समुंदर पार’ गाने पर युवती ने किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ वीडियो

महिला ने पति की हत्या के लिए दी थी 30 लाख की सुपारी

राजस्थान के नागौर से ही एक महिला ने अपने पति की हत्या के लिए 30 लाख रुपए की सुपारी दी थी। तब 29 नवंबर 2019 को हुए हत्याकांड में संदीप का नाम आया था। इसी मामले को लेकर वह नागौर की जेल में बंद था।

Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

Tags : Sandeep Bishnoi, Sandeep Vishnoi, Haryana gangster, Sandeep Shetty

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version