बागेश्वर धाम बाबा के समर्थन में आए योग गुरु स्वामी रामदेव, बोले ‘सनातन को आगे बढ़ाने के लिए करें काम’

Yog Guru Baba Ramdev came in Bageshwar Dham Baba Dhirendra Shastri help in Sanatan Increasing

Bageshwar Dham , Dhirendra Shastri, , बागेश्वर धाम,bageshwar baba controversy,bageshwar dham,स्वामी रामदेव,धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री, Ramdev Baba,

Yog Guru Baba Ramdev came in Bageshwar Dham Baba Dhirendra Shastri help in Sanatan Increasing

नई दिल्ली। बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के महाराज पंडित (Dhirendra Shastri ) धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में (Yog Guru) योग गुरु स्वामी (Baba Ramdev) रामदेव आ गए है। स्वामी रामदेव ने कहा कि ”सब जगह पाखंड मत ढूंढो, ये सच है जो दिख रहा है, और जो आंखों से दिख रहा है वो मात्र एक प्रतिशत है, सभी सनातन को आगे बढ़ाने के लिए काम करें। ”

यह भी पढ़ें -Business Vastu Tips : व्यापार में वृद्धि के लिए अपनाएं ये खास वास्तु टिप्स

स्वामी रामदेव ने कहा कि, कुछ पाखंडी धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Krishan Shastri) पर टूटकर पड़े ​है और पूछ रहे है कि बालाजी की कृपा क्या है। हनुमानजी की कृपा क्या है।
बाबा रामदेव (Swami Ramdev) ने कहा कि जिन्हे बाहर की आंखों से देखना हो वो धीरेंद्र शास्त्री से पूछें, लेकिन जिन्हें तर्क वितर्क करना हो वो रामभद्राचार्य जी के पास आ जाओ और चमत्कार देखना हो तो इनके शिष्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पास चले जाओ।

यह भी पढ़ें : आइए जाने कौन हैं पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

दरअसल बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री भक्तों को प्रवचन देकर सभी समस्याओं के समाधान का दावा करते है। वे बिना बताए किसी समस्या के बताए मन की बात को पढ़ लेने का दावा करते है। भक्तजन की आस्था है कि बागेश्वर धाम के दिव्य दरबार में एक बार अर्जी लग जाए तो किस्मत बदल जाती है।

यह भी पढ़ें : बागेश्वर महाराज ने कहा, युवतियां प्रेम के चक्कर में पड़कर दिग्भ्रमित ना हों

बाबा को नागपुर से मिली चुनौती

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री महाराज (Dhirendra Shastri) का नागपुर महाराष्ट्र (Nagpur) में दरबार लगा हुआ था और इसी दौरान अंध श्रृद्वा उन्मूलन समिति ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर जादू —टोने और अंधविश्वास फैलाने का अरोप लगाया। महाराष्ट्र की इस संस्था ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को चुनौती दी थी कि वे नागपुर में उसके मंच पर आकर अपने चमत्कार को दिखाएं। अगर वे ऐसा नही कर पातें है तो मुकदमा झेलने को तैयार रहें। इस पर चुनौती देने वाले को धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने छतरपुर के बागेश्वर धाम में बुलाया।

यह भी पढ़ें – Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

यह भी पढ़ें : ज्योतिष के ये उपाय दिलाते है प्रतियोगी परीक्षा और नौकरी में सफलता

Tags : Bageshwar Dham , Dhirendra Shastri, Ramdev Baba,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version