किसानों को अब घर बैठे मिल सकेगी कृषि यंत्रो पर ऑनलाइन सर्विस सुविधा

OJJHS Agro Technology will be Provide online service facility to Farmers for agricultural machinery at home

Farmers will be able to get online service facility on agricultural machinery at home

OJJHS Agro Technology will be Provide online service facility to Farmers for agricultural machinery at home

अहमदाबाद। गुजरात से देश के किसी भी कोने में (Farmers) किसानों को (किसान के द्वार किसान के गांव) घर बैठे (Online Service) ऑनलाइन सर्विस सुविधा मिल सकेगी। इसके लिए (OJJHS Agro Technology) ओजेजेएचएस एग्रो टेक्नोलॉजी (ओम जय जगदीश हरे एग्रो टेक्नोलॉजी प्राईवेट लिमिटेड) ऑनलाइन प्लेटफार्म (Online Platform) अगस्त 2023 को लांच करने जा रहा है। इससे देश के किसानों को (Agricultural Machinery) कृषि यंत्रों की सर्विस सुविधा भी मिल सकेगी।

पावर रीपर

यह भी पढ़ें : रेल यात्रियों को इकोनॉमी मील्स में मात्र 20 रुपये में मिलेगा भरपेट भोजन

ओजेजेएचएस एग्रो टेक्नोलॉजी के डायरेक्टर संजय अपूर्वा बतातें है कि वर्तमान दौर में आज सभी चीजें ऑनलाइन सर्विस के साथ आसानी से मिल रही है, लेकिन भारतीय किसानों को आज भी उनके द्वार तक सर्विस और स्पेयर पार्टस सुविधा नही मिल पा रही है।

रोटावेटर

जिसके चलते किसानों को भारी असुविधाओं का सामना करना पड़ रहा है। ओजेजेएचएस एग्रो टेक्नोलॉजी इसके लिए रोटावेटर, एमबी प्लाउ की सर्विस सुविधा पहले चरण में गुजरात, मध्यप्रदेश और राजस्थान के किसानों को उपलब्ध कराएगा।

लेजर लैंड लेवलर

उन्होने बताया कि हमारे उत्पादों और सेवाओं का उद्देश्य से कृषकों को समृद्ध और खुशहाल किसान बनने में सहायता करने के लिए उनके निवेश और प्रयासों पर उच्च रिटर्न प्रदान करना है।

यह भी पढ़ें -Business Vastu Tips : व्यापार में वृद्धि के लिए अपनाएं ये खास वास्तु टिप्स

किसानों के लिए छोड़ दी नौकरी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किसानों को आर्थिक रुप से मजबूत बनाने के लिए चलाई जा रही योजनाओं से प्रेरित होकर अपनी 25 साल की नौकरी (एग्रीमार्ट, शक्तिमान रोटावेटर, फोर्स मोटर्स, सोनालिका ट्रैक्टर्स, इंडो फॉर्म ट्रेक्टर,एसीई) जैसी बड़ी बहुराष्ट्रीय कंपनियो में उच्च पदों पर रहते हुए भी नौकरी छोड़ी और स्वंय की कंपनी खड़ी कर किसानों की सेवा में जुट गए। जिसका लक्ष्य देश के किसानों को खेती में काम आने वाले कृषि यंत्र, उनके पार्टस और सर्विस कम लागत में उनके गावं -ढाणी में ही सेवा मिल सके इसके लिए काम कर रहें है।

एम बी प्लाऊ

उन्होने बताया कि ओजेजेएचएस एग्रो टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड कृषि मशीनरी और प्रक्रियाओं में उन्नत प्रौद्योगिकी के उपयोग के माध्यम से कृषि उत्पादन को बढ़ावा देने और कृषि मशीनरी में उपयोग किए जाने वाले सभी तकनीकी उत्पादों के लिए सर्वाेत्तम सेवाएं और समर्थन प्रदान करने के उद्देश्य से एक पहल है। हमारे उत्पादों और सेवाओं का उद्देश्य कृषकों को समृद्ध और खुशहाल किसान बनने में सहायता करने के लिए उनके निवेश और प्रयासों पर उच्च रिटर्न प्रदान करना है।

एग्री एक्स्पर्ट से मिल सकेगी किसानों को सेवा

बेलर

ओज्ज्स एग्रो टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड के एग्री एक्स्पर्ट (Agri Expert) से किसानों को घर बैठे आनॅलाइन सर्विस मिल सकेगी। सर्विस के साथ किसान अपनी पंसद का प्रोडेक्ट व स्पेयर पार्टस भी खरीद सकेगा। इसके लिए कंपनी की और से किसान को प्रोडक्ट के साथ एक साल में दो सर्विस मिल सकेगी। यह सर्विस किसान को उनके गांव में उनके द्वार पर ही कंपनी की और से प्रदान की जाएगी।

यह भी पढ़ें : Personal Loan : जल्दी करें 5 मिनट में ये बैंक दे रहा 10 लाख रुपये का पर्सनल लोन

एग्री एक्स्पर्ट पर किसानों को खेती करने से संबधित उपकरण मिल सकेंगे

एग्री एक्स्पर्ट के माध्यम से किसानों को उन्नत तकनीक से बने अत्याधुनिक उपकरण घर बैठे मिल सकेंगे। इसके साथ ही उपकरण के रख रखाव, उपकरण को उपयोग करने की जानकारी, सर्विस की सेवा एग्री एक्स्पर्ट की और से प्रदान की जाएगी।

Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

यह भी पढ़ें : Hotstar : ऐसे करें हॉटस्टार डाउनलोड कैसे करें, How to download Hotstar app

Tags : OJJHS Agro Technology  , Om Jai Jagdish Hare Agro Technology Private Limited,Best Agriculture Product,

 

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version