Dancer Girl : नाबालिग ऑर्केस्ट्रा डांसर से दबंग युवक ने किया रेप

Orchestra Dancer, Dancer Girl, Jyoti Orchestra, Jyoti Orchestra Group,Crime In Bihar, Gopalganj news, rape, Minor Orchestra Dancer, Orchestra Dancer video, Gopalganj district, Dancer Girl viral video, Dancer Girl video,

पटना। बिहार (Bihar) के गोपालगंज जिले (Gopalganj) में एक नाबालिग आर्केस्ट्रा (Minor Dancer) के साथ रेप (Rape) का मामला सामने आया है। नाबालिग युवती (Dancer Girl) आर्केस्ट्रा ग्रुप (Orchestra) के साथ काम करती है। जिले के मोहम्मदपुर पुलिसथाने (Mohammadpur Police Station)की टीम ने रात को युवती का मामला ना दर्ज कर उसे सुबह आने को कहा।

युवती रातभर पुलिस थाना व सदर अस्पताल (Sadar Hospital) के बीच घूमती रही और अधिकारियों के सामने गिड़गिड़ाती रही पर उसकी किसी ने नही सुनी। पुलिस ने रात को ना तो युवती के बयान दर्ज किए और ना ही उसका मेडकल मुआयना करना उचित समझा। युवती आर्केस्ट्रा में काम करके अपनी पढ़ाई कर रही है और पश्चिम बंगाल (Westbengal)  के दमदम इलाके की रहने वाली है।

Dancer Girl ये है पूरा मामला

बिहार के गोपालगंज जिले के मोहम्मदपुर (Mohammadpur) में ज्योति आर्केस्ट्रा गु्प (Jyoti Orchestra , Mohammadpur) में काम करने वाली एक नाबालिग युवती को शनिवार रात एक डांस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जोधन मोड के पास भेजा गया। कार्यक्रम लंबा चलने के बाद जब डांसर का कार्यक्रम खत्म हुआ तो उसे आर्केस्ट्रा संचालक ने घर छोड़ने के लिए एक स्थानीय युवक के साथ बाइक पर भेज दिया गया।

युवक ने दोनो (Dancer Girls) डांसर युवतियों को बाइक पर बैठाकर रवाना हो गया। इसके बाद युवक दोनों डांसर को नजदीक के खेत में ले गया। जंहा एक युवती के साथ दुष्कर्म (Rape) की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान दोनों युवतियां जोर -जोर से चिल्लाने लगी ओर वापिस घर छोड़ने की बात कहती रही, लेकिन युवक ने उनकी नही सुनी।

दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद मौके से धमकी देते हुए युवक फरार हो गया। रात को ही दोनों युवतियां किसी तरह आर्केस्ट्रा संचालक के घर पहुंची और पूरी बात बताई। लेकिन आर्केस्ट्रा मालिक ने उनकी बात नही सुनी।

इसके बाद दोनों युवतियां मोहम्मदपुर पुलिसथाना (Mohammadpur) पहुंची । लेकिन यंहा पर पुलिस के अधिकारी ने सुबह मेडिकल कराने के बाद आने के लिए कहा। इससे परेशान युवती रात भर पुलिस व सदर अस्पताल के बीच घूमती रही।

इस मामले की जानकारी जब पुलिस अधीक्षक (SP) आनंद कुमार को लगी तो उन्होने महिला पुलिसथाना को उसका मामला दर्ज करने को कहा। पुलिस ने युवती का मामला दर्ज कर युवक को गिरफतार कर लिया गया।

प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया कि आर्केस्ट्रा को एक साजिश के तहत इस कार्यक्रम (Cultural Event) में बुलाया गया।

जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

10वीं की नाबालिग छात्रा से फेसबुक पर दोस्ती, न्यूड फोटो वायरल करने की धमकी देकर किया रेप

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version