Northeast Girl Incident Video : नॉर्थ-ईस्ट की महिला से 4 लड़कों ने किया रेप, प्राइवेट पार्ट में डाली शराब की बोतल

Northeast girl incident video : North-East Girl raped by 4 boys video goes viral

0
1255
North east, Rape, Jodhpur, Kiren Rijiju, Nagaland, Assam police, Northeast girl incident video, Bengaluru news, Bengaluru latest news, Bengaluru news live, Bengaluru news today, Today news Bengaluru,Northeast girl incident viral video,Northeast girl incident,north east girl incident video,north east girl incident,bengaluru news today,Bangladesh,assam viral video,assam girl viral video,

Northeast girl incident video : नई दिल्ली। पिछले दो -तीन दिनों से नॉर्थ-ईस्ट (Northeast girl incident video) की एक महिला के यौन शोषण (Rape) का वीडियो सोशल मीडिया (Video on Social Media) पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को जोधपुर राजस्थान (Jodhpur, Rajasthan) का बताया जा रहा है। जहां नगालैंड (Nagaland) की एक महिला ने हाल ही में आत्महत्या कर ली थी। इस पर केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू (Kiren Rijiju) ने इसका खंडन किया है और कहा है कि यह वीडियो जोधपुर वाली घटना से जुड़ा नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से इसकी पहचान पर पुलिस की मदद करने की अपील की है।

Northeast girl incident video : नॉर्थ-ईस्ट की महिला से 4 लड़कों ने किया रेप

सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल हो रहे वीडियो में चार लड़के और एक लड़की को एक महिला का यौन शोषण करते हुए दिखाया जा रहा है। इस दौरान आरोपियों ने पहले तो रेप किया फिर पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में एक शराब की बोतल घुसा दी। दरिंदों ने इस दौरान वीडियो बनाने के अलावा घटना को वीडियो कॉल के जरिए अन्य परिचितों को दिखाया।

Northeast girl incident video  सोशल मीडिया पर वीडियो को जोधपुर की नगालैंड युवती की आत्महत्या से जोड़ा

जब इस (Northeast girl incident video) युवती को वीडियो वायरल हुआ तो सोशल मीडिया पर लोगों ने इसे राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur) में नगालैंड युवती की आत्महत्या से जोड़ दिया। 23 मई 2021 को जोधपुर में नगालैंड की एक 25 वर्षीय महिला ने आत्महत्या कर ली और किराए के घर में फंदे पर झूलती मिली।

यह भी पढ़ें:  Jharkhand Gangrape : भाजपा नेता की बेटी से पहले गैंगरेप, फिर आंखे निकालकर शव को पेड़ पर लटकाया

युवती जोधपुर में नवीन जूस रेस्टोरेंट (Navin Juice Reataurent) में काम करती थी। नागा स्टूडेंट्स यूनियन (Naga Student Union) के राजस्थान यूनिट ने बताया कि रेस्टोरेंट के मालिक ने ही अंतिम संस्कार का खर्च उठाया।

केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने कहा Northeast girl incident video वायरल वीडियो जोधपुर का नहीं

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो (Northeast girl incident video) को जोधपुर का बताने वाले दावों का केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने खंडन किया और ट्वीट कर कहा, नॉर्थ-ईस्ट की एक महिला का 4 पुरुषों और एक महिला द्वारा क्रूरता से बलात्कार किए जाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये मामला जोधपुर आत्महत्या केस से जुड़ा नहीं है।

जोधपुर के पुलिस कमिश्नर (Jodhpur Police) से मेरी बातचीत हुई है। हालांकि सभी राज्यों की पुलिस को दोषियों की गिरफ्तारी के लिए हर संभव प्रयास करने होंगे। इसके साथ ही उन्होंने असम पुलिस के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, मैं देश के नागरिकों से सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की पुलिस की मदद करने की अपील करता हूं।

असम पुलिस ने जारी किया आरोपियों की फोटो Northeast girl incident video 

असम पुलिस (Assam Police) ने महिला के साथ रेप की घटना को अंजाम देने वाले पांचों आरोपियों की तस्वीर ट्विटर पर जारी की है और कहा है, ये तस्वीरें 5 दोषियों की हैं, जो वायरल वीडियो में एक लड़की को बेरहमी से प्रताड़ित करते दिखाई दे रहे हैं। इस घटना का समय और स्थान स्पष्ट नहीं है। इस अपराध या अपराधियों के बारे में जानकारी रखने वाला कोई भी व्यक्ति कृपया हमसे संपर्क कर सकता है। उन्हें आकर्षक इनाम दिया जाएगा।

जयपुर में मानवता शर्मसार : खाना खिलाने के नाम पर महिला के साथ एंबुलेंस में गैंगरेप

Moew News : North east, Rape, Jodhpur, Kiren Rijiju, Nagaland, Assam police,
Northeast girl incident video, Bengaluru news, Bengaluru latest news, Bengaluru news live, Bengaluru news today, Today news Bengaluru,Northeast girl incident viral video,Northeast girl incident,north east girl incident video,north east girl incident,bengaluru news today,Bangladesh,assam viral video,assam girl viral video, northeast girl sexual assault case,