Bangtan Lounge : मुुंबई में शुरु हुआ बीटीएस-थीम वाला लाउंज बार बंगटन लाउंज

BTS-themed lounge bar ‘Bangtan Lounge’ started at Mira Road Mumbai

Bangtan Lounge , Bangtan Lounge Mira Road Mumbai, Bangtan Lounge Mumbai, Mumbai Bangtan Lounge, Korean boy band Bangtan Sonyeondan, Mira Road Mumbai, Best Lounge in Mumbai, Lounge in Mira Road, Lounge in India, Bangtan Lounge Bandra, Bandra Bangtan Lounge, Best food in Mumbai, Best food in Bandra,

BTS-themed lounge bar ‘Bangtan Lounge’ started at Mira Road Mumbai

मुंबई। देश विदेश में धूम मचा रहे (BTS Lounge) बीटीएस लाउंज बार (Bangtan Lounge) बंगटन लाउंज की सुविधा अब आपको लोकल स्तर पर भी मिल सकेगा। अगर आप बीटीएस के फेन हैं तो आपको निश्चित रूप आपको ये जानकार ख़ुशी होगी की मुंबई के (Mira Road Mumbai) मीरा-रोड एरिया में शानदार बंगटन लाउंज (Bangtan Lounge) खुली है।

यह भी पढ़ें – Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

जिसका थीम ही के-पॉप और बीटीएस के फेन्स को ध्यान में रख कर बनाया गया हैं, तो इंतजार किसका हैं, नाचने, गाने, खाने और एक शानदार शाम के लिए तैयार हो जाइए और एक बार बीटीएस-थीम वाले इस बार और लाउन्ज को जरूर एक्सपीरियंस करे।

BTS-themed lounge bar ‘Bangtan Lounge’ started at Mira Road Mumbai

Bangtan Lounge IN Mumbai : बीटीएस-थीम वाला लाउंज बार बंगटन लाउंज

जैसा कि नाम से पता चलता है, मीरा रोड पर इस स्तिथ इस आलीशान, विशाल और स्लीक लाउंज बार की इंस्पिरेशन कोरियाई बॉय बैंड बंगटन सोनीएंडन व कहे बीटीएस से आई है। कोरियाई में बंगटन का अर्थ बुलेटप्रूफ होता है और इस लाउन्ज के मेकर्स ने गेस्ट के आराम और सर्विस को ध्यान में रख कर बनाया है!

यह भी पढ़ें : एयर होस्टेस ने पंजाबी गाने पर जमकर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

इस लाउन्ज के मालिक किंगशूक गून और कौशिक गुन जो पिछले 5-6 सालो से दक्षिण कोरियाई बैंड बीटीएस से इंस्पायर्ड है, बोले, उनके साथ हमारा सफर प्रेरणादायक और प्रेरक रहा है। इन लड़कों के माध्यम से हमें बहुत सी चीजों के बारे में पता चला है इस दुनिया में कई कठिनाइयां हैं, और हम चाहते हैं कि जहां श्रेय देना हैं उसे सराहना और श्रेय जरुरु दे।

BTS-themed lounge bar ‘Bangtan Lounge’ : बीटीएस-थीम वाला लाउंज बार बंगटन लाउंज में ये होगी सुविधा

200 लोगों के लिए आरामदायक बैठने की व्यवस्था और लगभग 3500 वर्ग फुट के क्षेत्र के साथ, बंगटन लाउंज, फॅमिली और सभी उम्र के लोगों को एक प्रीमियम एक्सपीरियंस देता है, और फ़ूड के साथ थोड़ी मस्ती भी करना चाहते हैं।

Read Also : BTS-themed lounge bar ‘Bangtan Lounge’ started in Mumbai

BTS-themed lounge bar ‘Bangtan Lounge’ started at Mira Road Mumbai

मिस्टर गुन बहुत ही प्रोगेसिव सोच के इंसान है, और पुरारे तौर तरीकों में ज्यादा यकीन नहीं रखते है, वो हमेश कुछ नया करने में लगे रहते है, और इसी सोच के चलते बंगटग लाउंज का जन्म हुआ।

उन्होंने कहा, हमारा लक्ष्य अतिथि सत्कार और व्यवसाय के रूढ़िवादी मानदंडों को तोड़ना है लीग से हट कर कुछ बनाना चाहते थे, जहाँ आने वाली नई पीढ़ी बेहतरीन भोजन और संगीत का आनंद ले सके।

फूडीज के लिए बीटीएस-थीम लाउन्ज और बार अल्टीमेट डेस्टिनेशन है, जहाँ आपको तरह तरह की कुजीन के साथ एंटरटेमेंट मिलता है. और जो लोग कोरियाई फ़ूड और के-पॉप के दीवाने हैं, बंगटन लाउन्ज उन सभी लोगो के एक हॉटस्पॉट है।

यह भी पढ़ें : Hotstar : ऐसे करें हॉटस्टार डाउनलोड कैसे करें, How to download Hotstar app

Bangtan Lounge Mumbai : मुंबई के बांद्रा में मिलेगा बेस्ट बंगटन लाउंज

मुंबई के बांद्रा और अँधेरी इलाको में फाइन डाइन और रेस्टुरेंटस की कोई कमी नहीं है, लेकिन मीरा-रोड को ऐसा कोई ऑप्शन नहीं हैं जिसे यंग-क्राउड एक्स्प्लोर कर सके, लेकिन बंगटन लाउन्ज के साथ अब सब बदलने वाला हैं। इस लाउन्ज में फ़ूड, म्यूजिक, कल्चर, वाइब, के साथ साथ बहुत अच्छी डील्स भी एक्स्प्लोर कर सकते है।

बंगटन लाउंज में एक आकर्षक डीजे कंसोल और डांस फ्लोर है। जल्द ही, लाइव संगीतकार लाउंज में परफॉर्म भी करेंगे। साथ ही, वेस्टर्न तपस बार, बंगटन लाउंज का एक अतिरिक्त आकर्षण है। रेस्तरां में दुनिया भर की विशिष्ट व्यंजन, हाउस-क्यूरेट कॉकटेल और नए मिक्स परोसे जाएंगे। बंगटन लाउंज की फ़ूड वैरायटी कही और नहीं मिलेगी।

अब, हमने आखिरी के लिए सर्वश्रेष्ठ बचा लिया है। जैसा कि हम अभी शुरुआत कर रहे हैं, कोई प्रवेश शुल्क नहीं है। जी हां, आपने सही पढ़ा। तो आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं? अपने BFFs, , गर्ल गैंग, परिवारों और दोस्तों को साथ लाएँ और पार्टी करने और जमकर भोजन करने के लिए तैयार हो जाएँ। हम 17 नवंबर से खुले हैं। तारीख याद रखें।

यह भी पढ़ें : Moviespapa : मूवी पापा से किसी भी मूवी को अच्छे प्रिंट में करें डाउनलोड

BTS-‘Bangtan Lounge’ : बीटीएस-थीम वाला लाउंज बार बंगटन लाउंज का रेट

एंट्री – फ्री

मील फॉर टू – 1,000 – 1,200 रुपये

समय: शाम 4 बजे से 1:30 बजे तक

पता : 101, पहली मंजिल, ओस्तवाल प्वाइंट बिल्डिंग, बीटीएस कैफे-रेस्तरां के ऊपर, कनकिया रोड, पार्क व्यू होटल के सामने, मीरा रोड, मुंबई

यह भी पढ़ें : Today Cancelled Trains List : भारतीय रेलवे की 135 ट्रेनें आज हुई कैंसिल, देखें कैंसिल ट्रेनों की लिस्ट

यह भी पढ़ें : UPI Full Form : यूपीआई ने आसान बनाई बैंकिग की राह, जाने कैसे

Tags : Bangtan Lounge , Bangtan Lounge Mira Road  Mumbai,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version