ऑस्ट्रेलिया क्रिकेटर शेन वार्न का निधन

Australia cricket Shane Warne dies in Thailand

Shane Warne,Shane Warne dies,Shane Warne heart attack,Shane Warne death,Shane Warne news,shane warne cricket,shane warne twitter,shane warne latest news,shane warne age','shane warne','shane warne death,shane warne news,Australia cricket legend Shane Warne dies,शेन वॉर्न,शेन वॉर्न की मौत,

Australia cricket Shane Warne dies in Thailand

Australia cricket Shane Warne dies in Thailand : नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट जगत के (Australia cricket ) मशहूर क्रिकेटर शेन वार्न (Shane Warne) का दिल का दौरा पड़ने से थाईलैंड (Thailand) में शुक्रवार को निधन हो गया। वे 52 साल के थे ।

शेन वाॅर्न (Shane Warne) अपने विला में मौजूद थे और उन्हे वहां बेसुध पाया गया। महान स्पिनर शेन वाॅर्न ने 1993 के एशेज के दौरान मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड टेस्ट में इंग्लैंड के माइक गेटिंग को जिस गेंद पर बोल्ड किया था। उसे क्रिकेट इतिहास की सर्वश्रेष्ठ गेंद कही जाती है। उस गेंद ने वाॅर्न की जिंदगी बदल कर रख दी थी।

Shane Warne Biography : शेन वाॅर्न का क्रिकेट करियर

शेन वाॅर्न ने अपने 145 मैचों के टेस्ट करियर में 708 विकेट चटकाए। यह मुथैया मुरलीधरन (800 विकेट) के बाद टेस्ट क्रिकेट में सर्वाधिक है।

कप्तान नही बनने का रहेगा मलाल

शेन वाॅर्न को कप्तान नही बनने का मलाल हमेशा ही रहा। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद शेन वाॅर्न ने आईपीएल में पहली बार कप्तानी की और पहले ही सीजन में राजस्थान में राॅयल्य को चैंम्यिन बना डाला।

Russia Ukraine : रुस -यूके्न का किया था समर्थन

रुस -यूके्न युद्व की स्थिति के बीच शेन वाॅर्न ने भी अपनी प्रतिक्रिया जताई थी। रुस -यूके्रन पर उन्होने लिखा कि ‘‘रुस की कार्रवाई पूरी तरह से गलत है। ’’ रुस की कार्रवाई पूरी तरह से गलत है।

More News : Shane Warne, Shane Warne Biography,  Shane Warne dies, Shane Warne heart attack,

एयर होस्टेस ने पंजाबी गाने पर जमकर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

रेलवे स्टेशन पर ‘सात समुंदर पार’ गाने पर युवती ने किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ वीडियो

 

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version