पूर्व मंत्री व कांग्रेस विधायक की महिला मित्र ने लगाई फांसी , लिखा उमंग अब मैं इंतजार नहीं कर सकती

Lady Suicide, former minister and congress MLA, umang singhar house, police investigate case, suicide case, उमंग सिंघार, indian national congress, congress, congress party, congress president, congress news, Sonia, Sonia Bhardwaj, umang singhar Friend,

भोपाल। मध्यप्रदेश से कांग्रेस के पूर्व वन मंत्री और गंधवानी से विधायक (former minister and congress MLA) उमंग सिंघार (Umang Singhar) की महिला मित्र ने उनके बंगले पर (Suicide) ने फांसी लगा ली। इस दौरान महिला मित्र ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। पुलिस (Bhopal Police) ने यह सुसाइड नोट बरामद कर लिया है। कांग्रेस विधायक जल्द ही महिला मित्र के साथ शादी करने वाले थे। महिला मित्र अंबाला (Ambala) की रहने वाली है।

ये है पूरा मामला
मध्यप्रदेश से कांग्रेस सरकार में वन मत्री रहे उमंग सिंघार की महिला मित्र (Sonia Bhardwaj) सोनिया भारद्वाज (39) ने आत्महत्या कर ली। सिंघार वर्तमान में गंधवानी से कांग्रेस पार्टी (Congress MLA) के विधायक है। सोनिया और सिंघार (Sonia Bhardwaj-Umang Singhar) शादी (Marriage) करने वाले थे।

एसीपी (ACP) राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि सोनिया और सिंघार की मुलाकात (Matrimonial sites) मेट्रिमोनियल वेबसाइट
हुई थी।

सोनिया बी सेक्टर (B-Sector, Bhopal) में पूर्व मंत्री के आफिस (Office) में ही रुकी हुई थी। यंहा पर सोनिया दो -तीन बार पहले भी आ चुकी है। इसकी जानकारी नौकर गणेश सिंह को थी। रविवार को जब नौकर की पत्नी कमरे में सफाई करने गई तो अंदर से कमरा बंद था। दरवाजा सुबह से ही खुला नही था। उसने इसकी जानकारी अपने पति को दी। इसके बाद विधायक (MLA) को इसकी जानकारी दी। जिस पर विधायक ने अपने किसी परिचित को भेजा और कमरे का कमरे का दरवाजा खोला तो देखा कि महिला फंदे से लटकी हुई है।

इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके से शव को उतराकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया।
शाहपुरा पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

सोनिया ने लिखा सुसाइड नोट
सोनिया भारद्वाज ने सुसाइड (Sonia Bhardwaj Suicide Note) नोट लिखा जिसमें लिखा था कि ‘‘उमंग अब मैं इंतजार नहीं कर सकती तुम्हारी जिंदगी में शामिल होना चाहती थी। उमंग तुम चीजों को समझ नहीं रहे हो। तुम गुस्से के तेज हो। उसने अपने बेटे आर्यन को यह भी लिखा है कि वह उसके लिए कुछ भी नहीं कर पाई है।’’

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। इस दौरान सोनिया का बेटा व मां भी मौजूद रहे।

गृहमंत्री ने कहा मामले की जांच होगी
मध्यप्रदेश के (Home Minister) गृहमंत्री नरोतम मिश्रा ने बताया कि सोनिया की मां भोपाल आ चुकी है। पुलिस इस मामले में उनसे बातचीत कर रही है। पूर्व मंत्री से भी पूछताछ की जा रही है। परिजनों की मांग पर इस पूरे मामले की जांच होगी।

पुलिस थाने के सामने एंबुलेंस में युवती संग रंगरेलिया मनाते पकड़े 3 दोस्त

More News : Lady Suicide, former minister and congress MLA, umang singhar house, police investigate case, suicide case, उमंग सिंघार, indian national congress, congress, congress party, congress president, congress news, Sonia,  Sonia Bhardwaj, umang singhar Friend,Matrimonial sites, Sonia Bhardwaj Suicide Note,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version