ALLEN launches Superapp : एलेन ने पीजी मेडिकल अभ्यर्थियों के लिए लॉन्च किया सुपरएप्प

ALLEN launches Superapp for PG Medical Aspirants

ALLEN , ALLEN NExT App , PG medical students, FMGE exams, Aman Maheshwari, Beta Course, NEET PG, INI-CET, Alpha Course, Delta Course,Best Medical Coaching,

ALLEN launches Superapp for PG Medical Aspirants

ALLEN launches Superapp for PG Medical Aspirants : नीट पीजी, आईएनआई-सीईटी, और एफएमजीई उत्तीर्ण करने के इच्छुक छात्र होंगे एलेन नेक्स्ट ऐप से लाभान्वित

नई दिल्ली। देशभर में मेडिकल कोचिंग (Medical Coaching) के क्षेत्र में अग्रणी एलेन(ALLEN) ने एलेन नेक्सटी ऐप (ALLEN NExT App) लॉन्च किया है। जिससे पीजी मेडिकल छात्रों को (NEET-PG, INI-CET, and FMGE exam ) एनईईटी-पीजी, आईएनआई-सीईटी और एफएमजीई परीक्षाओं की तैयारी के लिए व्यापक समाधान प्रदान करने के लिए बेहद लाभदायक सिद्व होगी। इस ऐप पर कई अनूठी विशेषताएं और संसाधन उपलब्ध हैं, जो इसे परीक्षा की तैयारी हेतु बाजार में उपलब्ध अन्य प्लेटफार्मों से अलग करते हैं।

यह भी पढ़ें : ज्योतिष के ये उपाय दिलाते है प्रतियोगी परीक्षा और नौकरी में सफलता

एलेन नेक्स्ट वर्टिकल (ALLEN NExT Vertical) के पूर्णकालिक कार्यकारी, (Aman Maheshwari) अमन माहेश्वरी ने कहा, एलेन नेक्स्ट ऐप (ALLEN NExT App ) के साथ हमारा लक्ष्य मेडिकल पीजी प्रवेश परीक्षा (PG medical Exam) की तैयारी प्रक्रिया को छात्रों के लिए सरल और अधिक सुलभ बनाना है, चाहे उनकी व्यस्तता कितनी भी हो। हमारा उद्देश्य एनईईटी-पीजी, आईएनआई-सीईटी और एफएमजीई परीक्षाओं को उत्तीर्ण करने के लिए पूरा रोडमैप प्रदान करके पीजी मेडिकल छात्रों (PG medical students ) को उनके शैक्षणिक और व्यावसायिक लक्ष्यों को आसानी से प्राप्त करने के लिए सशक्त बनाना है।

यह भी पढ़ें : SBI Mudra Loan : एसबीआई बैंक दे रहा 10 लाख रुपये का मुद्रा लोन, ऐसे करें आवेदन

इसमें कोई अतिश्योक्ति नहीं कि पीजी मेडिकल छात्र का जीवन चुनौतीपूर्ण होता है। परीक्षा की तैयारी के चुनौतीपूर्ण कार्य का व्यस्त इंटर्नशिप शेड्यूल के साथ संतुलन बिठाना भारी पड़ सकता है। हालांकि, एलेन नेक्स्ट ऐप और इसके व्यापक पाठ्यक्रम पैकेज अल्फा, बीटा और डेल्टा के लॉन्च के साथ, जिस तरह से मेडिकल पीजी के छात्र अपनी परीक्षाओं की तैयारी करते हैं, वह बेहतर बदलाव लाने वाला है।

यह ऐप कई संसाधनों की आवश्यकता को समाप्त करता है और विशिष्ट स्टार संकायों से अद्यतित और संक्षिप्त शैक्षणिक सामग्री प्रदान करता है।

ALLEN launches Superapp for PG Medical Aspirants

तीन व्यापक पाठ्यक्रम पैकेज – अल्फा, बीटा और डेल्टा – छात्रों की विविध आवश्यकताओं को पूरा करते हुए यह सुनिश्चित करते हैं कि उनकी तैयारी के लिए सर्वाेत्तम संसाधन उनके लिए उपलब्ध हों।

Alpha Course : अल्फा कोर्स

यह पैकेज मिश्रित रूप से ऑफलाइन क्लासरूम लर्निंग और रिवीजन उपलब्ध कराता है। इसमें 700$ घंटे के वीडियो, अच्छी रैंक हासिल करने के लिए एक्स्ट्रा एज वीडियो, नेक्स्ट स्टेज-2 के लिए क्लिनिकल स्किल वीडियो, 200$ घंटे के रैपिड रिवीजन वीडियो, पिछले वर्ष के प्रश्नों के साथ 10,000$ क्वेश्चन बैंक, रेस और क्लिनिकल प्रश्न सहित 200$ विषयवार छोटे और बड़े टेस्ट, डिजिटल और मुद्रित नोट्स शामिल हैं।

Beta Course : बीटा कोर्स

यह पैकेज ऑनलाइन सीखने और रिवीजन करने के लिए बनाया गया है। इसमें अल्फा कोर्स के सभी संसाधन शामिल हैं, जैसे 700$ घंटे के वीडियो, क्लिनिकल स्किल वीडियो, एक्स्ट्रा एज वीडियो, 200$ घंटे के रैपिड रिवीजन वीडियो, 10,000$ प्रश्न, और 200$ विषय-वार मामूली और प्रमुख टेस्ट के साथ डिजिटल और प्रिंटेड नोट्स।

यह भी पढ़ें – Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्समिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

Delta Course : डेल्टा कोर्स

यह पैकेज 10,000$ प्रश्नों और 200$ विषय-वार टेस्ट और प्रमुख टेस्ट्स के साथ अभ्यास पर केंद्रित है।

बेहतर शिक्षण के लिए भरपूर फीचर्स वाला ऐप

इसे छात्रों को दैनिक क्विज़, वैचारिक वीडियो अनुभागों, नवीनतम समाचार अपडेट, परीक्षा की जानकारी और नीट-पीजी, आईएनआई-सीईटी, एफएमजीई, और नेक्स्ट में परीक्षण की गई अवधारणाओं को कवर करने वाले वीडियो बैंक के माध्यम से अपने ज्ञान को बढ़ाने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। अंग्रेजी और हिंग्लिश में 700 से अधिक घंटे की सामग्री उपलब्ध होने के साथ, ऐप को अनुभवी और विशिष्ट स्टार संकायों की एक टीम द्वारा पढ़ाया जाता है।

मुख्य वीडियो सामग्री के अलावा, यह ऐप क्लिनिकल विषयों की गहरी समझ प्रदान करने के लिए एक्सट्रा-एज वीडियो, क्लिनिकल वीडियो और व्यावहारिक वीडियो उपलब्ध कराता है, जिससे छात्रों को नेक्स्ट-रेडी बनाया जा सके। ऐप में 200$ अंतिम-मिनट रिवीजन वीडियो, एमसीक्यू चर्चा वीडियो, चित्र-आधारित चर्चा वीडियो, अपडेट और उपकरण वीडियो भी शामिल हैं।

वास्तविक टेस्ट हेतु तैयारी

एलेन नेक्स्ट सिर्फ ऑनलाइन संसाधन ही उपलब्ध नहीं कराता है। छात्र भारत भर के (Allen center in India) एलेन सेंटर्स पर कंप्यूटर-आधारित ऑफ़लाइन प्रमुख और सामान्य विषय-वार टेस्ट सीरीज़ में भी भाग ले सकते हैं, जिससे उन्हें वास्तविक माहौल में अपने ज्ञान का आकलन करने और वास्तविक परीक्षा से पहले सुधार के क्षेत्रों की पहचान करने में मदद मिलती है।

आसान उपलब्धता और भविष्य का विस्तार

एलेन नेक्स्ट ऐप प्ले स्टोर और ऐप स्टोर दोनों पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है, जिससे यह छात्रों के लिए आसानी से उपलब्ध हो जाता है। इसके अतिरिक्त, एलेन नेक्स्ट ऑफलाइन सेंटर जल्द ही पूरे देश में लॉन्च किए जाएंगे, जो छात्रों को कक्षा में सीखने का अवसर प्रदान करेंगे।

यह ऐप प्ले स्टोर और ऐप स्टोर दोनों पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। इसके अलावा, एलेन नेक्स्ट ऑफलाइन सेंटर जल्द ही पूरे देश में लॉन्च किए जाएंगे, जो छात्रों को कक्षा में सीखने का अवसर प्रदान करेंगे।

यह भी पढ़ें : Personal Loan : जल्दी करें 5 मिनट में ये बैंक दे रहा 10 लाख रुपये का पर्सनल लोन

Tags :  ALLEN , ALLEN NExT App , PG medical students,

 

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version