हरियाणवी गाने ” तू चीज लाजवाब ” पर सपना चौधरी का धमाकेदार डांस, वीडियो हुआ वायरल

Haryanvi Dancer Sapna Choudhary song Tu Chij Lajawab tera koi Na jawab dance video viral on social media

Haryanvi Dancer Sapna Choudhary Tu Chij Lajawab tera koi Na jawab, Reality Show Big Boss Season-11, Haryanvi Dancer, Sapna Choudhary,

मुंबई। रियलिटी शो बिग बॉस सीजन -11 (Reality Show Big Boss Season-11) की प्रतिभागी हरियाणवी सिंगर (Haryanvi Dancer) और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस देखकर फैंस के पांव थिरकने को मजबूर हेा जाते है और वे गाने को गुन गुनाने लग जाते है।

यह भी पढ़ें : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने “गजबण पाणी ने चाली ” गाने पर किया धमाकेदार डांस, विडियो मचा रहा धमाल

कोरानाकाल (Corona) में जंहा लोग कोरोना को लेकर चिंतित है वंही मनोंरजन के लिए सपना के डांस विडियो (Dance Video) देख आनंदित महसूस कर पा रहे है। गानेा को देख लोग अपना दिल थाम लेते हैं और झूमने लगते है।

हर दिल की धड़कन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस के ठूमकों की एक झलक पाने के लिए फैंस दूर दूर का सफर तय कर पहुंच जाते है शो में, कुछ इसी तरह की दीवानगी है सपना के चाहने वालों की।

हरियाणवी गाने जिसे सिंगर सुनिधि चौधरी ने गाया है। ‘तू चीज लाजवाब..’ (Tu Chij Lajawab tera koi Na jawab) गाने को सपना चौधरी पर फिल्माया गया है। इस गाने का राजू पंजाबी ने गाया है।

यह भी पढ़ें : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी और रेणुका पंवार ने गाने चटक मटक पर किया जबरदस्त डांस

सपना चौधरी के ठुमकों के है अनगिनत दीवाने

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के ठुमकों के लाखों दीवाने हैं और उनके डांस देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी रहती है। सपना के स्टेज शो पब्लिक के बीच बेहद हिट हैं। सपना स्टार है, उनके गाने सोशल मीडिया, फिल्म या फिर स्टेज शो हो हर जगह पर वायरल होते रहते हैं। इन दिनों सपना का एक पुराना गाना यूट्यूब पर सनसनी मचा रहा है जिस पर मिलियन में व्यूज हैं।

यह भी पढ़ें : Sapna Choudhary : हरियाणवी डासंर सपना चौधरी के गाने “बटेऊ कंजूस ” ने मचाया तहलका, विडियो हुआ वायरल

हरियाणवी गाने ‘तू चीज लाजवाब’ पर शानदार डांस

सपना इस वीडियो में हरियाणवी गाने ‘तू चीज लाजवाब’ पर शानदार डांस कर रही हैं। इस दौरान सपना ने एक पिंक कलर का पटियाला सूट पहना है। 3 मिनट लंबे इस वीडियो की शुरुआत सपना के ठुमकों से होती है। वीडियो को देखकर लग रहा है कि सपना भी इस गाने को बहुत एंजॉय कर रही हैं। इसमें उनके एक्सप्रेशंस जबरदस्त लग रहे हैं। स्टेज शो के दौरान ऑडियंस भी सपना के ठुमके देखकर उनकी दीवानी हो गई है। इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है।

यह भी पढ़ें : Moviespapa : मूवी पापा से किसी भी मूवी को अच्छे प्रिंट में करें डाउनलोड

सपना चौधरी आए दिन अपने किसी न किसी गाने की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। चाहे स्टेज टूटने की बात हो या शो में उनकी अदाअेां की। पिछले कई दिनेां से कोरोना काल में सपना चौधरी का यूट्यूब (ल्वनजनइम) पर कई गाने ट्रेंड कर रहे है। जिनका व्यूज भी बिलियन में चला गया है। यह वीडियो बॉलीवुड फिल्म वीरे दी वेडिंग का है। इस फिल्म में एक हरियाणवी गाना फिल्माया गया था। क्योंकि गाना हरियाणवी था इसलिए इसके लिए सपना चौधरी को चुना गया।

यह भी पढ़ें : सुंदरकांड का पाठ करने से मिलती है सफलता, जाने कैसे

सपना ने इस गाने पर अपने धमाकेदार डांस से फैन्स का दिल जीत लिया। सपना के इस गाने को यू-ट्यूब पर 15 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है और व्यूज के बढ़ने का सिलसिला जारी है।

बिग बॉस में भी दिखाया था जलवा

सपना चौधरी ने हरियाणवी डांसर से सफर शुरु किया और पहुंच गई बालीवुड और भोजपुरी फिल्मी दुनियां में। उनके डांस शोज इतने हिट होते हैं कि बॉलीवुड एक्टर्स भी उनके आगे फीके नजर आते हैं। टीवी रियेलिटी शो बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद सपना अपने मेकओवर को लेकर भी खूब चर्चा में रही थीं। अक्सर कुर्ता-सलवार में नजर आने वाली सपना चौधरी अब वेस्टर्न लुक में नजर आती हैं।

यह भी पढ़ें : Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

वह अक्सर फोटोशूट करवाती रहती है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है। बिग बॉस में नजर आने के बाद सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग पूरे भारत में बढ़ गई है. उनके गाने कई राज्यों में होने वाली पार्टियों में सुने जाते हैं।

कोरोना कहर में भी सपना के वायरल हो रहे विडियो को उसके फैंस देख कर सेाशल मीडिया पर शेयर भी कर रहे है। वे कुछ बालीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी है।

More News : Haryanvi Dancer Sapna Choudhary, Tu Chij Lajawab tera koi Na jawab, Reality Show Big Boss Season-11, Haryanvi Dancer, Sapna Choudhary, Sapna choudhary news in hindi, sapna choudhary news, sapna choudhary bigg boss, sapna choudhary on her image making, sapna choudhary dancer, sapna choudhary husband, sapna choudhary son, सपना चौधरी, डांसर सपना चौधरी, Sapna Choudhary Dance, Sapna Choudhary Video, Sapna Choudhary Song, Sapna Choudhary in Social Media,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version