Bikaner : भाजयुमो का विजय शंकर 2019 अभियान शुरू फिर से बनेगी मोदी सरकार :सैनी

0
Biakner BJP news
बीकानेर। भारतीय जनता युवा मोर्चा बीकानेर शहर की जिला बैठक होटल वृंदावन रीजेंसी में भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष आशोक सैनी के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुई। बैठक में 8 फरवरी को प्रस्तावित जेल भरो आंदोलन की रणनीति और आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर केंद्र द्वारा दिए गए 14 कार्यक्रमों के क्रियान्वयन पर चर्चा हुई।
 बैठक को संबोधित करते हुए भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष अशोक सैनी ने कहा कि मोदी सरकार ने दुनिया के नक्शे पर भारत का एक मान स्थापित किया है और जो विकास का रथ मोदी जी RAJASTHAN BJP, BIKANER NEWS, BJP LIVE NEWSने शुरू किया है वह आगे बढ़े इस निमित्त आगामी लोकसभा चुनाव में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को कमल के फूल को प्रत्याशी मानकर जुड़ना होगा और देश में फिर से मोदी सरकार बने यह प्रयास हरावल दस्ते को करना है।
 बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा नेता सुरेंद्र सिंह शेखावत ने 8 फरवरी को प्रस्तावित जेल भरो आंदोलन पर चर्चा करते हुए कहा कि राजस्थान के किसान के साथ वादाखिलाफी कांग्रेस सरकार ने की है बेरोजगारी भत्ते के नाम पर जो नौजवानों के साथ विश्वासघात किया है और अनारक्षित वर्ग के आरक्षण के बिल को पास न करके गहलोत सरकार ने राजस्थान के मतदाता का अपमान किया है , उस अपमान का बदला लेने के लिए 8 फरवरी को प्रस्तावित जेल भरो आंदोलन में युवा मोर्चा को महत्वपूर्ण भागीदारी निभानी है ।
मोर्चा के प्रदेश के उपाध्यक्ष रमजान अली चौपदार ने  मोर्चे के आगामी कार्यक्रमों को विस्तार से बताया।
RAJASTHAN BJP, BIKANER NEWS, BJP LIVE NEWSभाजयुमो के जिला अध्यक्ष विक्रम सिंह भाटी ने स्वागत भाषण दिया और आश्वस्त किया कि युवा मोर्चा बीकानेर सभी कार्यक्रमों को अपनी प्रतिबद्धता के साथ पूरा करेगा ।
भाजपा के जिला अध्यक्ष सत्यप्रकाश आचार्य ने जेल भरो आंदोलन और आगामी कार्यक्रमों में युवा मोर्चा की सक्रिय भागीदारी का आह्वान किया ।
इस अवसर पर नाम जय सुख सिगड़ निर्मल गहलोत महामंत्री गोपाल अग्रवाल विकी गहलोत अंकुर नागपाल इमरान खान विष्णु साध नवरत्न सिंह सादुल सिंह राजेंद्र जीनगर सुशील गहलोत गायत्री प्रसाद शर्मा पवन कच्छावा शमशाद अली दिग्विजय पांडे शिव रतन प्रजापत फूल चंद जोशी नरेंद्र सिंह बीका गजेंद्र सिंह भाटी सहित मोर्चा के मंडल अध्यक्ष और जिला पदाधिकारी उपस्थित रहे।
हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply