हनीप्रीत को लेकर वापिस लौटी पंचकूला पुलिस, पुलिस ने जुटाए अह्म साक्ष्य

HONEYश्रीगंगानगर/हनुमानगढ़। डेरा प्रमुख राम रहीम की राजदार हनीप्रीत इंसां के द्वारा अपनी फरारी का समय यंहा बिताने को लेकर तस्दीक कराने के लिए हरियाणा के पंचकूला पुलिस बुधवार को श्रीगंगानगर व हनुमानगढ़ जिलों में पहुंची।

जेाधपुर : चेकअप के बहाने युवतियों से अश्लील हरकत, विडियो हुआ वायरल

यंहा राम रहीम की जन्मस्थान गुरुसर मोडिया, सूरतगढ़ व हनुमानगढ़ के बाद रात 2ः30बजे टीम वापिस पंचकूला के लिए लौट गई। इस दौरान पुलिस ने हनीप्रीत के 38 दिनों की फरारी के दौरान यंहा बिताये दिनों की छानबीन करने और अन्य राज जानने के लिए हनीप्रीत को लेकर आई थी। पंचकूला एएसपी मुकेश मल्होत्रा के नेतृत्व में यह कार्रवाई की गई।

नाबालिग पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाना बलात्कार : सुप्रीम कोर्ट का फैसला
हरियाणा पुलिस से मिली जानकारी अनुसार हनीप्रीत के यंहा ठहरने की बात को तस्दीक कर लिया गया है। इस दौरान वह कंहा रही और किस किससे मिली इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। यंहा पूछताछ के दौरान पुलिस राम रहीम के पुश्तैनी घर भी गई और वंहा मौजूद लोगों से बातचीत की। इसके बाद डेरा सच्चा सौदा के सीनियर सेकेंडरी गल्र्स स्कूल के हॉस्टल और हॉस्पिटल में भी पुलिस ने पूछताछ की।

5 करोड़ की फाइल
बीकानेर : महिलाओं ने मांगा पानी, विधायक से मिली गालियां

25 अगस्त को पंचकूला में डेरा प्रमुख राम रहीम को सजा सुनाये जाने के बाद हुई हिंसा में पांच करोड़ के लेनदेन और ब्लेक मनी को व्हाइट करने संबधी दस्तावेजेां को गुरुसर मोडिया में सुरक्षित रखे जाने की जानकारी पुलिस को मिली। जिसकी तलाश के लिए हनीप्रीत को पंचकूला पुलिस यंहा लेकर आई।

सातवां वेतन आयोग: विश्वविद्यालयों और कॉलेजों के 7.5 लाख शिक्षकों को दिवाली का तोहफा
इससे पहले भी हनीप्रीत की फरारी के दौरान हरियाणा पुलिस और एसआईटी की टीम 23 सितंबर को भी गुरुसर मोडिया आई थी, लेकिन इनके हाथ सफलता नही लगी।

बालिका वधु ने गौने से पहले घर छोडा था, अब सारथी की मदद से बाल विवाह निरस्त

साध्वी की चिटठी जिसने डेरा प्रमुख बाबा गुरमीत राम रहीम को भिजवाया जेल

पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर।   likeकीजिए  hellorajasthan का Facebook पेज।