होटलियर इंडिया अवॉर्ड्स-2018 : जयपुर मैरियट की जनरल मैनेजर ने जीता ‘जीएम ऑफ द ईयर‘ अवॉर्ड

0
Ms. Monica Suri, jw marriot,

जयपुर। होटल जयपुर मैरियट की जनरल मैनेजर मोनिका सूरी ने हाल ही में नई दिल्ली में आयोजित एक समारोह में ‘जीएम ऑफ द ईयर‘ श्रेणी का प्रतिष्ठित होटलियर इंडिया अवॉर्ड जीता है। उनके सक्षम नेतृत्व में होटल ने रेवेन्यू में बढ़ोतरी, अट्रिशन में कमी, कम्यूनिटी एंगेजमेंट एवं स्टॉफ हेल्थ में सुधार, एसोसिएट वेलफेयर, डाइवर्सिटी एवं एम्पावरमेंट जैसे विभिन्न क्षेत्रों में विकास हुआ है। इनके दो वर्ष के कार्यकाल के दौरान होटल में 55 रूम्स की बढ़ोतरी हुई है और एक नाइट क्लब, एक रेस्टोरेंट और दो बैंक्वेट की शुरूआत हुई है। इसके अतिरिक्त जयपुर मैरियट को आर्ट कलेक्शंस एवं इंस्टालेशन से सुसज्जित किया गया है।

सुश्री मोनिका सूरी कहती हैं ‘यह अवार्ड प्राप्त करना बेहद गर्व एवं सम्मान की बात है। मेरा विश्वास फ्लेक्सिबल लीडरशिप में है। मैं खुशकिस्मत हूं कि फ्लेक्सिबल होना मेरा प्राकृतिक गुण है और मैं आने वाले परिवर्तनों के अनुकूल रहती हूं। मैं इनोवेशन करने एवं चुनौतियों का सामना करने और अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने हेतु अपनी योजनाओं में बदलाव करती हूं।‘
उल्लेखनीय है कि सुश्री मोनिका सूरी वर्ष 2017 में ‘वुमन ऑफ द ईयर‘ अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं।

राजस्थान : बेनीवाल की पार्टी लोकसभा चुनाव में उतारेगी सभी सीटों पर प्रत्याशी

भगवान राम से जुड़े स्थलों का दर्शन कराएगी श्री रामायण एक्सप्रेस,16 दिन में करें अयोध्या से लंका तक का सफर

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply