अनबिटेबल डीजेडी सीजन-3 का सेमीफिनाले राउंड आज से

0

-कोरियोग्राफर विकास सक्सेना लेंगे ऑडिशन्स

जयपुर। अनबिटेबल डांस जयपुर डांस सीजन-3 के लिए सेमीफिनाले राउंड 23 जून से शुरू होगा। विधाधरनगर स्थित बियानी कॉलेज के इंडोर ऑडिटोरियम में 23 व 24 जून को सुबह 10 बजे से अपराह्न 3 बजे तक ऑडिशन्स होंगे। इससे पहले सुबह 10 बजे से 12 बजे तक रजिस्टे्रशन होंगे।

खुशखबरी: अब ट्रेन लेट हुई तो मिलेगा सफर में फ्री खाना: रेल मंत्री

अनबिटेबल गु्रप्स के मार्केटिंग हैड हितेश नैनावत ने बताया कि  बॉलीवुड थीम पर आधारित इस अनबिटेबल डांस जयपुर डांस सीजन-3 के लिए इस बार जयपुर में 27 जगहों के साथ-साथ बैंगलुरु, भरतपुर, जोधपुर, अजमेर, बारां, कोटा, श्रीगंगानगर, भीलवाड़ा, झालावाड़, दिल्ली में हुए क्वार्टर फिनाले में पहुंचे 300 प्रतिभागियों में से 150 का सेमीफिनाले राउंड के लिए चयन हुआ है। सेमीफिनाले राउंड में कोरियोग्राफर विकास सक्सेना ऑडिशन्स लेंगे इनमें से 24 प्रतिभागी फिनाले में अपनी परफॉम करेंगे। बियानी कॉलेज में ही 30 जून को फिनाले होगा, जिसमें बतौर सेलिब्रिटी जज कोरियोग्राफर सरोज खान व कोरियोग्राफर विकास सक्सेना होंगे।

अब अरावली एक्सप्रेस का नाम अमरापुर एक्सप्रेस

इस बार डीजेडी सीजन-3 में विशेष आकर्षण जर्मनी से प्रवासी भारतीय बच्चों की परफॉर्मेंस होगी। सेमीफिनाले में ऑडिशन्स के लिए पहुंचे कोरियोग्राफर विकास सक्सेना ने बताया कि इस बार सोलो किड्स ग्रुप में 5 से 13 वर्ष तक, सीनियर ग्रुप में 14 से 32 वर्ष आयुवर्ग तथा ग्रुप व युगल में बेस्ट डांसर को वीडियो एलबम में काम करने का मौका मिलेगा। साथ ही विजेताओं को नकद राशि, स्मृति चिन्ह व प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा। वहीं, सभी विनर्स के लिए 11 दिन की नि:शुल्क प्रोफेशनल्स वर्कशॉप होगी जिसमें कोरियोग्राफर विकास सक्सेना डांस के गुर सिखाएंगे।

टियर टू वीजा में होगा बदलाव, ब्रिटेन में भारतीय प्रोफेशनल्स को मिलेगा लाभ

खुशखबरी: अमेजन प्राइम मेंबरशिप अब 129 रुपए में, जल्दी करें  

खुशखबरी: अब चंडीगढ़ से शिमला 6 घंटे का सफर 20 मिनट में करें

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें।हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply