कैलवाड़ा में कोविड केयर सेंटर की शुरुआत, मिलेगी 24 घंटे सुविधा

Kovid Care Center, Kelwara CHC, Wish foundation, Health Department, CoronaVirus, Rajasthan Corona News, Udaipur News, Health News, Covid Care Center Rajasthan,

Covid Care Center

केलवाड़ा। कोरोना (CoronaVirus) की तीसरी लहर से लड़ने और ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को कोविड में इलाज के लिए भटकना नही पड़े इसके लिए कैलवाड़ा (Kelwara) में 25 बैड के कोविड केयर सेंटर (Covid Care Center) की शुरुआत मंगलवार को की गई।

यह सेंटर लॉर्ड्स एजुकेशन एंड हेल्थ सोसाइटी (एलईएचएस-विश) वाधवानी इनिशिएटिव फॉर सस्टेनेबल हेल्थकेयर (डब्ल्यूआईएसएच) (Wish Foundation) की और से आमजन को समर्पित किया गया है। जिसमें आमजन को 24 घंटे चिकित्सा सुविधा मिलेगी।

विश फाडंडेशन के आपरेशन मैनेजर अमोल राय ने बताया कि अक्सर ग्रामीण क्षेत्र में आमजन को कोविड के दौरान जल्दी से चिकित्सा सुविधा मिल सके इसके लिए 25 बैड के कोविड केयर सेंटर की शुरुआत की गई है।

ब्लॉक मुख्य चिकित्साधिकारी डा.प्रवीण यादव व वरिष्ठ समाजसेवी डा.प्रहलाद सिंह सोलंकी ने इस कोविड केयर सेंटर का आगाज किया।

इस कोरोने कोविड सेंटर के लिए पूर्व विधायक गणेश सिंह परमार ने मांग की थी जिस पर राज्य विधानसभा के अध्यक्ष डा.सी.पी.जोशी के द्वारा अनुषंशा की गई थी। जिसे आज पूरा कर दिया गया है।

इस पर यूथ कांग्रेस के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष योगेंद्र सिंह परमार ने संस्था व विधानसभा अध्यक्ष का आभार जताया है।

उन्होने बताया कि कोविड सेंटर (Covid Care Center, Kelwara) आमजन के लिए वरदान साबित होगा। यहां 24 घंटे मेडिकल की सुविधा भी होगी। साथ ही कोविड वार्ड में ऑक्सीजन सिलेंडर, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर सहित जरूरी के सभी मेडिकल उपकरण और मेडिकल टीम की सुविधा निशुल्क रहेगी।

इस दौरान विश फाउंडेशन (Wish Foundation) के जिला समन्वयक दुर्गाशंकर, सीएचसी प्रभारी डा.नगेंद्र पाल इत्यादि उपस्थित रहे।

More News : Kovid Care Center, Kelwara CHC, Wish foundation, Health Department, CoronaVirus, Rajasthan Corona News, Udaipur News, Health News, Covid Care Center Rajasthan,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version