पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भाजपा में हुए शामिल

0
12
West Bengal Assembly Election 2021, Mithun Chakraborty, PM Modi, Narendra Modi, PM Modi Kolkata rally , Bharatiya Janata Party,

कोलकाता। पश्चिमी बंगाल विधानसभा चुनाव(West Bengal Assembly Election 2021) के लिए ब्रिगेड परेड मैदान पर पीएम (PM) नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की रैली में अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) भाजपा (BJP) में शामिल हो गए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंच पर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ली।

इस दौरान सभा में जय श्री राम के नारे लग और खुद मिथुन ने भी मंच पर पार्टी का झंडा लहराया।
उससे पहले ब्रिगेड ग्राउंड में बीजेपी बंगाल चीफ दिलीप घोष ने मिथुन को पार्टी की सदस्यता दिलाई। मैदान में काफी भीड़ उमड़ी है। पूर्व में मिथुन चक्रवर्ती टीएमसी से राज्यसभा के सदस्य रह चुके हैं।
Untitled design 2विजयवर्गीय बने सूत्रधार
इससे पहले मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty)ने शनिवार शाम को कोलकाता में पश्चिम बंगाल के भाजपा प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात की थी। मिथुन चक्रवर्ती के भाजपा में शामिल होने के बाद अब सियासी गलियारों में ऐसी अटकलें शुरू हो गई हैं कि क्या भाजपा मिथुन को अपना सीएम उम्मीदवार बनाएगी। ऐसी अटकलों का बाजार इसलिए भी गर्म है, क्योंकि ममता बनर्जी शुरू से भाजपा पर बाहरी होने का आरोप लगाती रही हैं। ऐसे में मिथुन चक्रवर्ती को भाजपा में जोड़ पार्टी ने ममता के इस हमले का काट निकाला है।
बता दें कि बंगाल में 27 मार्च से आठ चरणों में वोटिंग हैं और 2 मई को नतीजे आएंगे। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 27 मार्च से शुरू होगा।