Ravish Kumar : एनडीटीवी से इस्तीफे के बाद रवीश कुमार ने कहा, बेटी के विदा होने जैसी मेरी स्थिति

Ravish Kumar resigns from NDTV, Share Emotional Message

Ravish Kumar, Gautam Adani, Ravish Kumar quits NDTV, NDTV, NDTV Ravish Kumar, Ravish Kumar news, Ravish Kumar resigns, NDTV board, Pranoy Roy, NDTV Gautam Adani, Gautam Adani NDTV, Ravish Kumar NDTV, NDTV Ravish Kumar, Ravish Kumar resigns from NDTV ,

Ravish Kumar resigns from NDTV, Share Emotional Message

Ravish Kumar resigns from NDTV : नई दिल्ली। एनडीटीवी (NDTV) और रवीश कुमार (Ravish Kumar) का 27 साल से चला आ रहा रिश्ता आखिरकार टूट ही गया। एनडीटीवी के समूह सपांदक और प्राइम टाइम शो (Prime Time NDTV) के एंकर रवीश कुमार ने (Resigns) इस्तीफा दे​ दिया है। इसके बाद से ही उनका संदेश सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर उनकी इस जानकारी के बाद उन्हे ट्रोल किया जा रहा है।

रवीश कुमार के चाहने वाले सोशल मीडिया पर भावुक कमेंट कर रहें है तो कुछ उनको अलग अदांज में कमेंट कर रहे है।

रेमन मैग्सेसे पुरस्कार से सम्मानित होने वाले रवीश कुमार का मी​डिया जगत में खबर पेश करने का अलग ही अदांज था, जिसके चलते वे हमेशा चर्चा में रहते।

Ravish Kumar resigns from NDTV, Share Emotional Message

Gautam Adani -NDTVअडानी समूह और एनडीटीवी

अडानी समूह ने एनडीटीवी के शेयर खरीदने की जानकारी कुछ समय पूर्व ही दी थी। जिसके बाद से ही माना जा रहा था कि अब रवीश कुमार की विदाई तय है। इसके बाद जब डील फाइनल हुई तो रवीश कुमार ने ही एनडीटीवी को अलविदा कह दिया। जिसकी जानकारी उन्होने सोशल मीडिया के जरिए दी।

यह भी पढ़ें – Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

Ravish Kumar on Youtube : रवीश कुमार ने कहा …..

उन्होने लिखा कि ” माननीय जनता, आप सभी मेरे होने में शामिल है। मेरी दौलत आप सबका प्यार है। आप लोगों से मैने एक तरफा और लंबा संवाद किया है। जो मेरे यू—टयूब चैनल पर है। अब यही मेरा नया पता होगा।

वे आगे लिखते है कि हम सबको गोदी मीडिया की गुलामी के खिलाफ के खिलाफ लड़ना है। आपका र​वीश कुमार ”।

Ravish Kumar resigns from NDTV, Share Emotional Message

Ravish Kumar Share Emotional Message : रवीश कुमार ने कही दिल की बात, बेटी के विदा होने जैसी मेरी स्थिति

एनडीटीवी से इस्तीफे के बाद उन्होने वीडियो में कहा कि ”भारत की पत्रकारिता में कभी स्वर्ण युग था ही नही और कभी भस्म युग भी नही था ” गोदी मीडिया, अपना मतलब आपके ऊपर थोपना चाहती है।

मैंने इस्तीफ़ा दे दिया है। यह इस्तीफ़ा आपके सम्मान में है। आप दर्शकों का इक़बाल हमेशा बुलंद रहे। आपने मुझे बनाया। आप ने मुझे सहारा दिया। करोड़ों दर्शकों का स्वाभिमान किसी की नौकरी और मजबूरी से काफ़ी बड़ा होता है। मैं आपके प्यार के आगे नतमस्तक हूँ ।

यह भी पढ़ें : Moviespapa : मूवी पापा से किसी भी मूवी को अच्छे प्रिंट में करें डाउनलोड

एनडीटीवी के सहयोगियों को याद कर कहा कि मेरे पहले सहयोगी, वर्तमान सहयोगी मुझमें अपना अंश देखते है और ये ठीक भी है क्योंकि मैं उन्ही की वहज से समृद्व हुआ हूं। जब बेटी विदा होती है तो मायके की तरफ पीछे मुड़—मुड़कर देखती है। मेरी स्थिति भी कुछ ऐसी ही है। संभल पाना मुश्किल हो गया है।

Ravish Kumar on Youtube Channel : रवीश कुमार अब यहां आएंगे नजर

एनडीटीवी के इस्तीफे के बाद रवीश कुमार ने सोशल मीडिया पर साफ कर दिया है कि अब वे किसी चैनल पर नही सिर्फ (Ravish Kumar Youtube Channel) यू—टयूब पर मिलेंगे।

यह भी पढ़ें : सुंदरकांड का पाठ करने से मिलती है सफलता, जाने कैसे

Tags : Ravish Kumar, Gautam Adani, NDTV, #RavishKumar

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version