नशे में धुत युवक-युवतियों ने बीच सड़क लगाए ठुमके, हाई वोल्टेज ड्रामा का वीडियो हुआ वायरल

Drunk boy and girl danced on road in Raipur Video goes viral on Social Media

Drunk boy and girl, Drunk boy and girl dance, Raipur Video, Raipur Viral Video, boy and girl danced on road, boy and girl danced on road in Raipur,

Drunk boy and girl danced on road in Raipur Video goes viral on Social Media

रायपुर। सप्ताह कें अंत में अक्सर लोग मौज मस्ती के मूड में रहते है, इसी सप्ताह नशे (Drunk) में धुत लग्जरी कार में सवार होकर आए (Boy-Girl) युवक —युवतियों ने बीच सड़क ठुमके (Dance) लगाकर हाई वोल्टेज ड्रामा (High Voltage Drama) किया। इस ड्रामे का वीडियो सोशल मी​डिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं सता के गलियारों से प्रशासनिक हमले तक इसका जिक्र हो रहा है। यह मामला (Raipur) रायपुर में शनिवार रात को सामने आया।

यह भी पढ़ें -Business Vastu Tips : व्यापार में वृद्धि के लिए अपनाएं ये खास वास्तु टिप्स

नशे में धुत युवक-युवतियों का हाई वोल्टेज ड्रामा

रायपुर के खम्हारडीह पुलिसथाना क्षेत्र के शंकर नगर के पास दूरदर्शन कार्यालय के सामने रात करीब 2:30 बजे नशे में धुत युवक—युवतियों ने कार को बीच रास्ते में रोककर जबरदस्त ठुमके लगाए। जब इन युवक—युवतियों का हाईवोल्टेज ड्रामा चल रहा था तब वहां से जा रहे लोगों ने इनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

रायपुर के युवा नेताओं ने बंद कराए क्लब

देर रात तक जब नशे में धुत युवक युवतियों का हाई वोल्टेज ड्रामा करने वालों का मामला शहर के बीच पहुंचा तो युवा नेताओं ने देर रात तक चलने वाले क्लब को बंद कराने का जिम्मा उठाया। रात 12 बजे बाद संचालित (Night Club, Raipur) क्लब को युवा नेता बंद करा रहे है। शहर की (VIP Road, Raipur) वीआईपी रोड़ पर एक क्लब पर देर रात युवा नेताओं ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचकर क्लब को बंद कराया। इस दौरान तेलीबांधा पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और मदद की।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने “गजबण पाणी ने चाली ” गाने पर किया धमाकेदार डांस, विडियो मचा रहा धमाल

युवाओं का हाई वोल्टेज ड्रामा हर शहर में जारी

हाल ही में देश की राजधानी नई दिल्ली,जयपुर, भोपाल सहित कई शहरों में युवाओं की और से इस तरह के डांस के वीडियो सामने आ रहे है। इनमें से अधिकतर युवा नशे में इस तहर की हरकतों को अंजाम दे रहे है।

पुलिस ने इनके खिलाफ मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें : बागेश्वर महाराज ने कहा, युवतियां प्रेम के चक्कर में पड़कर दिग्भ्रमित ना हों

Tags : Drunk boy and girl,  Raipur Viral Video,

 

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version