बिग बॉस 2 के विजेता एल्विश यादव पर सांपों की तस्करी और रेव पार्टी का आरोप

Bigg Boss Winner Elvish Yadav Snake Smuggling Rave Party Noida Police Case Registered

Elvish yadav, bigg boss ott 2, Elvish yadav Viral Video, Elvish yadav Viral News, Elvish yadav Today News, Elvish yadav Noida Party Video, case against elvish yadav, elvish yadav controversy, elvish yadav case, elvish yadav noida, elvish yadav snake smuggling, elvish yadav rave party, elvish yadav allegations, Noida News in Hindi, Latest Noida News in Hindi, Noida Hindi Samachar,

Noida Police Case Registered Bigg Boss Winner Elvish Yadav for Snake Smuggling Rave Party

नोएडा। बिग बॉस 2 के विजेता मशहूर यूट्यबर एल्विश यादव पर जहरीले सांपों की तस्करी और अवैध रुप् से रेव पार्टी आयोजित कराने का आरोप लगा है। नोएडा पुलिस ने इस मामले में बिग बॉस 2 के विजेता एल्विश यादव सहित 6 जनों पर पर मामला दर्ज किया है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

बिग बॉस 2 के विजेता एल्विश यादव पर ये लगा आरोप

बिग बॉस 2 के विजेता एल्विश यादव और उसके साथ कुछ अन्य लोगों पर नोएडा के सेक्टर 49 पुलिसथाना में वन्य जीव सरंक्षण अधिनियम में मामला दर्ज किया गया है। इन सभी पर पीएफए ऑर्गेनाइजेशन के एनीमल ऑफिसर गौरव गुप्ता की और से दर्ज मामले में एनसीआर सहित अन्य शहरों में रेव पार्टी करने और उस पार्टी में विदेशी युवतियों को बुलाने का आरोप लगाया गया है।

पुलिस में दर्ज मामले में गौरव गुप्ता ने बताया कि उन्हे सूचना मिली थी कि बिग बॉस 2 के विजेता मशहूर यूट्यबर एल्विश यादव स्नेक वेनम और जिंदा सांपों के साथ नोएडा व दिल्ली एनसीआर के फार्म हाउस पर अपने अन्य सदस्यों के साथ वीडियो को शूट कराता है।

इसके साथ ही इन जगहों पर अवैध रुप से रेव पार्टी भी कराता है। इस पार्टी में विदेशी युवतियों को बुलाकर स्नेक वैनम व नशीले पदार्थों का सेवना कराया जाता है।

इस सूचना के आधार पर यूट्यबर से संपर्क साधा गया और नोएडा में रेव पार्टी करने वा सांपों और कोबरा वैनम की व्यवस्था कराने को कहा गया। इस पर एक नंबर प्रोवाइड किया गया जोकि एजेंट राहुल का नंबर था। इससे एल्विश का नाम लेकर बात करने को कहा गया। जब इससे बात की गई तो रेव पार्टी सहित सारी सुविधाओं को उपल्ब्ध कराने का उसने कहा।

उस एजेंट ने कहा कि सभी सांप और अन्य लोगों के साथ आ जाएंगे। इसके बाद नोएडा के सेक्टर 51 में सेवरोन बैंक्व्टि हॉल में बुलाया। जब सारी व्यवस्था कर ली गई तो इसकी जानकारी डीएफओ नोएडा को दी गई। जब पूरी टीम यहां पहुंची तो सांप को दिखाया गया। इसकी सूचना भी डीएफओ को दी गई।

पुलिस ने किया पर्दाफाश

सूचना के बाद कुछ समय में ही सेक्टर 49 की पुलिस और डीएफओ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मौके पर मामला देखा तो दंग रह गए। नोएडा में कोतवाली पुलिसथाना के प्रभारी निरीक्षक संदीप चौधरी ने कहा कि पांच जनों को गिरफ्तार किया गया है।

इस दौरान पुलिस ने पांच जनों को हिरासत में लिया। जिसमें राहुल (32), बदरपुर, दिल्ली, टीटूनाथ (45), जयकरण (50), नारायण (50) और रविनाथ (45) है। इस पूर मामले में एल्विश यादव की भूमिका को जाचं किया जा रहा है।

पुलिस को बरामद हुआ ये सब

पुलिस ने इनकी तलाशी ली तो राहुल के पास बैग से एक प्लास्टिक की बोतल में भरा स्नेक वेनम मिला और सभी नौ सांप जिंदा मिले। इनमें पांच कोबरा, एक अजगर, एक घोड़ा पछाड़ और 2 दोमुंहे सांप मिले।

पुलिस ने इन धाराओं में किया मामला दर्ज

नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव सहित सभी आरोपियों के खिलाफ वन्य जीव सरंक्षण अधिनियम 1972 की विभिन्न धाराओं में आईपीसी की धारा 120 बी में मामला दर्ज किया है।

इस मामले के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर पूरा मामला वायरल हो रहा है।

आइये जाने कौन है एल्विश यादव ? 

एल्विश यादव हरियाण के गुरुग्राम के रहने वाले है। सोशल मीडिया पर जाना पहचाना नाम है। हाल ही में उन्होने बिग बॉस 2 के विजेता का खिताब अपने नाम किया है। यूट्यूब पर करीब 14.5 मिलियन सब्सक्राइबर है और एल्विश यादव ब्लॉग नाम से एक चैनल पर 7.5 मिलियन सब्सक्राइबर है।

वहीं इस्टाग्राम पर 16 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। अभी बिग बॉस के बाद कई एलबम और अन्य कार्यक्रमों में अपनी भूमिका भी अदा कर रहे है।

Tags : Elvish Yadav , Bigg Boss Winner, Snake Smuggling, Rave Party, Noida Police,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version