Gadar 2 Vs Jawan : क्या सन्नी देओल की गदर 2 को टक्कर दे पाएगी शाहरुख खान की जवान

Gadar 2 Vs Jawan : Shah rukh khan Movie Jawan Ticket Sold in advance

Shah rukh khan, Mannat, Shah rukh khan Jawan, Jawan, Jawan advance bookings, Gadar 2 Vs Jawan, Bollywood, Jawan Movie Ticket,

Gadar 2 Vs Jawan : Jawan Movie Ticket Sold in advance

मुंबई। अभी सन्नी देओल (Sunny Deol) की गदर 2 (Gadar 2) सिनेमाघरों में तहलका मचा रही है, इसी बीच (Shah rukh khan) शाहरुख खान की जवान (Jawan) भी 7 सितंबर 2023 को रिलीज होने जा रही है। जवान का भी फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहें है। इसका अंदाज सिर्फ इस बात से लगाया जा सकता है कि जवान की टिकटों की एडवांस बुकिंग के टिकट मात्र 15 मिनट में ही बिक गई। फिल्म जवान को भी गदर 2 की तरह जोरदार रिस्पांस मिल रहा है।

शाहरुख खान की जवान के टिकट मात्र 15 मिनट में सोल्ड आउट

मायानगरी मुंबई सहित देशभर के कुछ सेंटर्स पर जवान की एडवांस बुकिंग खोली गई थी। दर्शकों का शाहरुख खान के प्रति प्यार इतना है कि इसके सारे टिकट जो एडवांस में जारी किए गए वो सब मात्र 15 मिनट में ही बिक गए। गदर 2 ने भी करीब बीस लाख से अधिक टिकटों की बिक्री एडवांस कर ली थी। इसलिए अब इन दोनों फिल्मों की टक्कर होने वाली है।

Gadar 2 : सन्नी देओल ने कहा, ‘गदर 2’ को लेकर बहुत ज्यादा डरे हुए थे, जाने क्या था पूरा मामला


Gadar 2 Vs Jawan : Jawan Movie Ticket Sold in advance

जवान हिंदी के साथ इन भाषाओं में भी होगी रिलीज

शाहरुख खान की जवान 7 सितंबर 2023 को देशभर में रिलीज हो रही है। फिल्म हिंदी भाषा के साथ तेलुगू और तमिल भाषा में भी रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहरुख खान डबल रोल में दिखाई देंगे।

जवान की स्टार कास्ट

फिल्म जवान में शाहरुख खान के साथ विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि भी इसमें है। जवान को राजस्थान, औरंगाबाद, हैदराबाद, पुणे, मुंबई और चेन्नई में भी शूटिंग की गई है।

ओह माय गॉड 2 फिल्म आज के युवाओं और माता-पिता के लिए : अनुपम खेर

Tags : Shah rukh khan,  Jawan, Gadar 2 Vs Jawan, Bollywood, Jawan Movie Ticket,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version