कोलकाता एयरपोर्ट पर विमान से टकराया वॉटर टैंकर, सभी यात्री सुरक्षित

0
Qatar airways,Qatar airways NEWS, Qatar airwaysPHOTO, Qatar airways LIVE NEWS, Qatar airways OFFER,

कोलकाता। नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंर्तराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर गुरुवार सुबह एक वॉटर टैंकर ने कतर एयरवेज(Qatar airways) के विमान Q5541 को टक्कर मार दी। इस हादसे में विमान में सवार सभी यात्री सुरक्षित एयरपोर्ट पर उतार लिये गए है। इस दौरान में विमान में 103 से ज्यादा यात्री सवार थे। इससे विमान में सवार सभी यात्री एकबारगी सहम गए और चिल्लाने लगे। कतर एयरवेज (Qatar airways)दोहा (Doha)के लिए उड़ान भरने वाला था।

Flipkart Big Diwali Sale : iPhone 7, Redmi Note 5Pro समेत कई मोबाइल पर मिल रहा डिस्काउंट

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार की सुबह लगभग ढाई बजे कतर एयरवेज का यह विमान दोहा के लिए यात्रियों को लेकर उड़ान भरने वाला था, तभी एक वॉटर टैंकर ने विमान को टक्कर मार दी। इससे विमान को तुरंत ग्राउंड पर वापस उतारा गया और निरीक्षण किया गया। सभी यात्रियों को प्लेन से नीचे उतारा गया।
Qatar airways,Qatar airways NEWS, Qatar airwaysPHOTO, Qatar airways LIVE NEWS, Qatar airways OFFER, इस घटना में किसी यात्री को कोई नुकसान नहीं हुआ है। सभी 103 यात्री सुरक्षित हैं। इस दौरान मौके पर विमान में सवार यात्री घबराए हुए थे। विमान से सभी को उतार कर पास के होटल में ठहराया गया है। इसके बाद अब यात्रियों को शुक्रवार की सुबह तीन बजे रवाना किया जाएगा।
OnePlus Smartphone जानिए क्या खास है वनप्लस 6 टी में

एयरपोर्ट के अंदर गाड़ियों की मूवमेंट और उसकी स्पीड निर्धारित होती है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि वॉटर टैंकर में कुछ तकनीकी खामी आ गई थी और उसके ब्रेक काम नहीं कर रहे थे।
डीजीसीए के सूत्रों ने बताया कि घटना की जांच के लिए कमिटी बना दी गई है। अधिकारियों ने बताया की जांच रिपोर्ट आने के बाद मामले में आगे कार्रवाई की जाएगी।

सपना चौधरी का छोटे पर्दे पर बड़ा धमाल …..तेरी आंख्या का यो काजल

हर ‘लव स्टोरी’ की हैप्पी एंडिंग नहीं होती – परी चौधरी

#MeTooकी तर्ज पर #MenToo: अब पुरुष भी करेंगे महिलाओं के हाथों अपने यौन शोषण का ‘खुलासा’

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

 

Leave a Reply