राजस्थान:पूर्व मंत्री और विधायक को दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार करने की मांग, पीडि़ता ने दी आत्मदाह की चेतावनी

करौली (राजस्थान)। दिग्गज नेता व पूर्व मंत्री विधायक डा.किरोड़ीलाल मीना वैसे तो अपने एरिया के मजबूत नेता माने जाते हैं लेकिन विरोधियों को बैठे बिठाए उन्होने एक ऐसा मामला थमा दिया है जो उनका राजनीतिक करियर चौपट कर सकता है। हालांकि सच पूरी जांच के बाद ही सामने आ पाएगा, पर जिले के चरीकाहार निवासी एक युवती ने दिग्गज नेता व पूर्व मंत्री विधायक डा.किरोड़ीलाल मीना की बलात्कार के मामले में शीघ्र गिरफ्तारी नहीं होने पर आत्मदाह की बात कही है। पीडिता सीएम को भी पत्र भेज चुकी है। युवती अपने परिजनों के साथ जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंप चुकी है। जिला कलेक्टर को दिए ज्ञापन में पीडि़ता ने बताया कि ‘वर्तमान विधायक डा.करोड़ी लाल मीना व अन्य के द्वारा मेरे साथ बलात्कार किया गया था। जिसका महिला पुलिस थाना करौली में मुकदमा संख्या 124/16 है। इस मामले में न्यायालय के द्वारा धारा 164 सीआरपीसी के तहत बयान भी दर्ज हो चुके है।

यह भी पढ़िए :प्रभारी मंत्री की मौजूदगी में करौली विधायक ने सांसद पर लगाए रिश्वतखोर के आरोप 

लेकिन डा.करोड़ीलाल मीना अपने राजनीतिक प्रभाव के कारण आज तक खुलेआम घूम रहा है और भय एव आंतक का वातावरण कायम कर रहा है।’ इसके साथ ही मुझे व मेरे परिजनों को जान से मारने की धमकी भी देकर राजीनामे के लिए विवश कर रहा है। डा.मीना प्रभावशाली राजनैतिक षड़यंत्र बताकर जनता व सरकार को गुमराह कर रहा है। जबकि इसमें कोई राजनीतिक षड़यंत्र नहीं है. मेरे साथ इन्होने बलात्कार किया है। इसकी नारको टैस्ट कराया जाये और यदि आवश्यक समझा जाए तो मेरा भी नारको टैस्ट करा लिया जाये, इसके लिए मैं पूरी तरह से सहमत हूं। इस घटना की रिपोर्ट 11 नंवबर 2016 को दर्ज कराई गई थी। जब मुकदमा दज कराया गया तभी से आरोपी खुलेआम घूम रहा है। वहीं दूसरी तरफ इस घटना के बाद से मैं पूरी तरह से मानसिक रुप से पीड़ा में हूूं। सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर चुकी हूं। पीडि़ता ने इसमें लिखा है कि ‘यदि समय रहते इस पर कार्यवाही नही की गई तो जिला कलेक्ट्रेट, करौली के सामने आत्मदाह कर अपना जीवन समाप्त कर लूंगी।’
इसके लिए पीडि़ता ने प्रदेश की मुख्यमंत्री, राष्ट्रीय महिला आयेाग की अध्यक्ष, राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग की अध्यक्ष, गृहमंत्री राजस्थान सरकार व पुलिस महानिदेशक जयपुर को ज्ञापन की प्रति भेजकर न्याय व बलात्कारियों के खिलाफ शीघ्र कार्यवाही की मांग की है। अब देखना होगा अागामी चुनावों से पहले किरोडी पाक साफ होते हैं या राजनीति में बडा नुकसान उठाना पडता है।

यह भी पढ़िए :दुष्कर्म मामले में एसआई रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफतार

पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर।   likeकीजिए 
 hellorajasthan का Facebook पेज।