बीकानेर की सुनीता गौड़ को विप्र गौरव नारी शक्ति सम्मान

0
sunita gour bikaner , Biakner news, Congress news

बीकानेर। अंतराष्ट्रीय ब्रह्माण महासंघ द्वारा झारखण्ड के जिला हजारी बाग नगर भवन में अंतराष्ट्रीय ब्राह्मण महासम्मेलन में अंतराष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ की राजस्थान महिला प्रकोष्ठ प्रदेशाध्यक्ष सुनीता गौड़ को विप्र गौरव नारी सम्मान प्रदान कर सम्मानित किया गया।

खेलकूद को शिक्षा का एक आवश्‍यक अंग बनाया जाए : उपराष्‍ट्रपतिsunita gour bikaner , Biakner news, Congress news
इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष सुनीता गौड़ ने कहा की प्रतिस्पर्धा के इस युग मे ब्राह्मण समाज के चहुमुखी विकास के लिए प्रबुद्ध लोगो को चिंतन करने की आवश्यकता है।उन्होंने समाज के बंन्धुओ से अपील की वह अपनी संस्कार और शैक्षणिक उत्कष्टता को बनाये रख कर युवाओ और महिलाओं में जागृति हेतु शंखनाथ करना होगा।श्रीमती गौड़ ने कहा कि आर्थिक आधार पर आरक्षण मिलने से ही हमारा कल्याण होगा।

ऐसे बढ़ाएं अपने JIO 4G की इंटरनेट स्पीड, इस तरह करें सेटिंग्स में बदलाव
राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित महासम्मेलन में राष्ट्रीय अध्यक्ष पंकज जोशी,राष्ट्रीय संस्थापक ईशान निर्मल,हजारी बाग के पूर्व सांसद प्रो.यदुनाथ पांडेय,झारखंड प्रदेशाध्यक्ष सुनील कुमार पांडेय,युवा प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष संदीप कुमार शर्मा,महिला प्रकोष्ठ प्रदेशाध्यक्ष रीना मिश्रा,कविता मिश्रा के द्वारा भव्य समारोह में शॉल,अपर्णा,सम्मान पत्र से प्रदेशाध्यक्ष सुनीता गौड़ को विप्र गौरव नारी सम्मान से नवाजा गया।sunita gour bikaner , Biakner news, Congress newssunita gour bikaner , Biakner news, Congress newssunita gour bikaner , Biakner news, Congress news

पीएम मोदी ने ‘भारत रत्न’ अटल बिहारी वाजपेयी के सम्मान में जारी किया 100 रुपए का सिक्का

सावधान : अब आपके कंप्यूटर पर रहेगी सरकार की नजर

युवाअेां को सेना में मिले अधिकतम अवसर: केंद्रीय जल संसाधन राज्यमंत्री

भगवान राम से जुड़े स्थलों का दर्शन कराएगी श्री रामायण एक्सप्रेस,16 दिन में करें अयोध्या से लंका तक का सफर

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply