विरोध-प्रदर्शनों के बाद फिल्म निर्माताओं ने लिया फैसला, 1 दिसंबर को रिलीज नहीं होगी ‘पद्मावती’

मुंबई/नई दिल्ली। देशभर में विरोध के चलते फिल्म ‘पद्मावती’ के निर्माताअेां ने फिल्म की रिलीज डेट को आगे खिसकाने का फैसला किया है। संजय लीला भंसाली निर्देशित यह फिल्म लंबे समय से विवादों में घिरी हुई है, जिसके चलते देशभर में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। फिल्म की रिलीज के लिए दी गई एप्लीकेशन को सीबीएफसी (सेंसर बोर्ड फॉर फिल्म सर्टिफिकेशन) ने शनिवार को लौटा दिया था।

राजस्थान : आवश्यक बदलाव के बिना फिल्म रिलीज न हो -मुख्यमंत्री

रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण स्टारर इस फिल्म को लेकर करणी सेना ने देश भर के अलग-अलग राज्यों में विरोध प्रदर्शन किया है।

राजस्थान : फिल्म पद्मावती का विरोध अब शादी के कार्ड से
देशभर में प्रदर्शनकारियों का विरोध जारी है। इसी बीच करणी सेना ने कहा है कि इसमें इतिहास को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है। इससे पहले निर्देशक संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण को यह फिल्म रिलीज किए जाने पर गला और नाक काटने की धमकियां दी गई थीं।

पर्यटन : इन देशों 14 देशों में जमकर चलेगा भारतीय रुपया, बनाये घूमने का प्लान
नई दिल्ली में करणी सेना के लोकेंद्र सिंह कालवी ने पत्रकारों से कहा कि देशभर में विरोध के चलते निर्माता निर्देशक ने इसकी तारीख आगे कर दी है। भंसाली ने आज तक हमें फिल्म केा नही दिखाया गया।

राजस्थान : ‘रानी पद्मिनी‘ राष्ट्रीय अस्मिता की प्रतीक

अब एक तारीख को भारत बंद नही हेागा। जिस दिन यह फिल्म रिलीज होगी उसी दिन बंद होगा। कालवी ने कहा कि अभी तक भंसाली ने जिन लोगों को फिल्म दिखाई है वो भी उससे मिले हुए है। यह फिल्म पूरी तरह से बैन हो। इसकी पूरजोर मांग की जा रही है।

भारत की मानुषी छिल्लर मिस वर्ल्ड बनी

गौरतलब है कि फिल्म पद्मावती के मेकर संजय लीला भंसाली पर जयपुर में शूटिंग के दौरान करणी सेना ने हमला कर दिया था और इसके बाद कई बार फिल्म के सेट पर आगजनी और तोड़फोड़ जैसी घटनाए हुई थीं।

 Xiaomi redmi Note 4 की कीमत में बड़ी कटौती

इन 500 ट्रेनों के समय में हो रहा है बदलाव,यात्रा से पहलें देख लें

खुशखबरी: अब Airtel-Idea में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेटा वार

अब ट्रेन टिकट कन्फर्म नहीं हुआ तो रेलवे देगा फ्लाइट का टिकट

रेलवे ने बदले IRCTC से तत्काल टिकट बुक करने के नियम, ये है बुकिंग का नया तरीका 

पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर।   likeकीजिए  hellorajasthan का Facebook पेज।