जयपुर : एसी कोच से लाखों का सामान चोरी

जयपुर। मुंबई से जयपुर आ रहे एक दंपति के एसी कोच में रखे अटैची से लाखों रुपए क जेवरात व अन्य सामान चोरी होने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीडि़त ने जयपुर के जीआरपी पुलिस थाना में अज्ञात चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पीडि़त ओमप्रकाश गुप्ता ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया है कि वह अपनी पत्नी शारदा के साथ मुंबई में निवास कर रहे बेटे से मिलने गया था।

जियो का दिवाली धमाका, 399 रुपये के प्लान रिचार्ज पर फुल कैशबैक

गत 7 अक्टूबर को वह पत्नी के साथ अंधेरी वेस्ट से जयपुर-बंाद्रा सुपरफास्ट (12979) से जयपुर के लिए रवाना हुआ था। पीडि़त दंपति थर्ड एसी कोच वी-2 में सफर कर रहा था। इस दौरान अपने स्लीपर के नीचे दो बैग व दो अटैचियां रखी हुई थी। अटैचियों में कपड़ों के अलावा  दो प्लास्टिक के अलग-अलग डिब्बों में जेवरात व अन्य कीमती सामान रखा हुआ था। इन डिब्बों में सोने की चार चूड़ी, सोने की दो चेन, कान के झुमके,  रिंग, 15 हजार रुपए नकद, नोज पिन, एक घड़ी आदि सामान था।

हनीप्रीत को लेकर वापिस लौटी पंचकूला पुलिस, पुलिस ने जुटाए अह्म साक्ष्य

कोटा रेलवे स्टेशन पर पीडि़त जगा तो उसने अटैचियां संभाली तो दोनों डिब्बे गायब थे। पीडि़त की शिकायत पर जीआरपी ने मामला तो दर्ज कर लिया मगर जांच में  कोई रूचि नहीं दिखा रही है। बतौर ओमप्रकाश गुप्ता, थर्ड एसी जैसे कोच में अटेंडेट होने के बावजूद लाखों रुपए की चोरी होना सवाल खड़े कर रहा है। पुलिस इस मामले को अपने क्षेत्राधिकार के बाहर का बता रही है।

 JIO का धमाका: अब 149 रुपए में भी मिलेगा अनलिमिटेड डेटा

नाबालिग पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाना बलात्कार : सुप्रीम कोर्ट का फैसला