खास खबर: हरमीत सिंह बने पाकिस्तान के पहले सिख न्यूज एंकर

0

इस्लामाबाद। पाकिस्तान खबरों की दुनियां में पहली बार एक समाचार चैनल में एक सिख एंकर को नियुक्त किया गया है। खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के चकेसर शहर के रहने वाले हरमीत सिंह को पब्लिक न्यूज चैनल में एंकर के तौर पर नियुक्त किया गया है।

ओवैसी का PM मोदी और शाह को चैलेंज, हैदराबाद से चुनाव जीत कर दिखाएं : ओवैसी
इस मौके पर पब्लिक न्यूज ने ट्विटर पर हरमीत का एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा, ‘‘पाकिस्तान का पहला सिख न्यूज एंकर हरमीत सिंह सिर्फ पब्लिक न्यूज चैनल पर।’’ हरमीत ने कहा कि वह हमेशा से ही पाकिस्तान की मीडिया इंडस्ट्री में दिलचस्पी रखते थे। उन्होंने कहा, मैंने मीडिया जगत में जगह बनाने के लिए किसी तरह के धार्मिक कार्ड का इस्तेमाल नहीं किया। पहचान पाने से पहले मैंने बहुत कड़ी मेहनत की है। हरमीत ने कराची की फेडरल उर्दू यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है। उन्होंने रिपोर्टर के तौर पर अपना करियर शुरू किया था। पब्लिक न्यूज चैनल के प्रमुख यूसफ बेग मिर्जा ने कहा कि हरमीत को उनके आकर्षक व्यक्तित्व और अच्छी आवाज की वजह से चुना गया है।

BJP के 100 सांसदों पर टिकट कटने का मंडराया खतरा, 6 महीने का मिला अल्टीमेटम

हरमीत सिंह को एंकर बनाने पर जहां देश दुनियां से उसे बधाईयां मिल रही है वंही पाकिस्तान के साथ दुनियांभर में इसकी चर्चा सोशल मीडिया में सुर्खिया बटैार रही है।

पर्यटन : इन देशों 14 देशों में जमकर चलेगा भारतीय रुपया, बनाये घूमने का प्लान

खुशखबरी: अब चंडीगढ़ से शिमला 6 घंटे का सफर 20 मिनट में करें

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें।हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply