बेहद खास है शाहरुख खान का बर्थडे केक, फिल्म जीरो का ट्रेलर भी रिलीज

0
#ShahrukhBirthday, #ShahrukhBirthday Party, #ShahrukhBirthday Video, #ShahrukhBirthdayLivevideo, #ShahrukhBirthday News, #ShahrukhBirthdaydance, #ShahrukhBirthday Zero, #ShahrukhBirthday Poster, #ShahrukhBirthday Filmstory, #ShahrukhBirthday Reaserrelease, #ShahrukhBirthdaysongs, #ShahrukhBirthdayvideo,
Photo Credit : RedChilliesEnt

 #ShahrukhBirthday, #ShahrukhBirthday Party, #ShahrukhBirthday Video, #ShahrukhBirthdayLivevideo, #ShahrukhBirthday News, #ShahrukhBirthdaydance, #ShahrukhBirthday Zero, #ShahrukhBirthday Poster, #ShahrukhBirthday Filmstory, #ShahrukhBirthday Reaserrelease, #ShahrukhBirthdaysongs, #ShahrukhBirthdayvideo,मुंबई। कभी सर्कस का जोकर, कभी टिकट बेचने वाला और आज बॉलीवुड के साथ दुनियांभर में किंग के नाम से पहचान बनाने वाले शाहरुख खान 2 नवंबर को अपना 53वां बर्थडे मना रहे हैं। जी हां हम आज बात कर रहें है शाहरुख खान की जो 2 नवंबर 1965 को दिल्ली में जन्मे और अपना करियर टीवी सीरियल से शुरू किया था। इनका इस बार का बर्थडे कुछ खास है क्यों कि किंग खान की अपकमिंग फिल्म जीरो का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है। आज शाहरुख का बर्थडे केक भी जीरो में उनके किरदार बउआ सिंह से मिलता हो रहा है। सोशल मीडिया पर शाहरुख के बर्थडे केक की फोटो सामने आई है। बर्थडे केक के ऊपर फिल्म में उनके किरदार बउआ सिंह की फोटो है। इसमें बउआ ने व्हाइट कलर का अपरवेयर और ब्लू और व्हाइट कलर की शॉर्ट्स में नजर आएंगे। इससे पहले एक बड़े इवेंट में जीरो का ट्रेलर लॉन्च हो गया।

सपना चौधरी का छोटे पर्दे पर बड़ा धमाल …..तेरी आंख्या का यो काजल
कुछ इस तरह से चला सफर
सन् 1988 में उन्होंने फौजी सीरियल से टीवी चैनल में डेब्यू किया था। इसके बाद शाहरुख ने सर्कस, इडियट, उम्मीद, वाघले की दुनिया जैसे चर्चित टीवी सीरियल्स में काम किया। इसके बाद में शाहरुख दिल्ली से मुंबई शिफ्ट हो गए और वहां उन्होंने हेमा मालिनी की मदद से बॉलीवुड में एंट्री लेकर दिल आशना है फिल्म में काम करना शुरू किया, लेकिन शाहरुख की डेब्यू फिल्म दीवाना सन् 1992 में रिलीज हुई। यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आई और इसमें उन्होंने एक्ट्रेस दिव्या भारती के साथ काम किया था।
बर्थडे पर पहली बार ग्रैंड पार्टी
शाहरुख पहली बार अपने बर्थडे पर ग्रैंड पार्टी दे रहें है। ये शाहरुख की बर्थडे पार्टी के अलावा प्री दिवाली पार्टी भी होगी। इसमें शाहरुख ने आमिर खान, कुछ मीडिया मित्र, फिल्म निर्देशक, निर्माता, खास मित्र और सलमान खान को भी निमंत्रण दिया गया है।

#MeTooकी तर्ज पर #MenToo: अब पुरुष भी करेंगे महिलाओं के हाथों अपने यौन शोषण का ‘खुलासा’

मुंबई में मन्नत के बाहर फैन्स की भीड़ उमड़ी
बर्थडे से पहले शाहरुख के बंगले मन्नत की वीडियोज सेाशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो में शाहरुख खान के बंगले मन्नत के बाहर फैन्स की भीड़ लगी है। वहीं, बर्थडे पर शाहरुख का बंगला दुल्हन की तरह सजाया गया है। ऐसे में दिवाली करीब है और उनका घर लाइटों से जगमगाता नजर आ रहा है। मन्नत को लाइट्स और फूलों के गुलदस्तों से सजा दिया गया है। इतनी तैयारियों को देखकर लग रहा है कि इस सेलिब्रेशन काफी ग्रैंड होने वाला है।

OnePlus Smartphone जानिए क्या खास है वनप्लस 6 टी में

जीरो का पोस्टर किया शेयर
शाहरुख ने बर्थडे से एक दिन पहले अपनी अपकमिंग फिल्म जीरो के दो पोस्टर शेयर किए हैं। पहले पोस्टर में शाहरुख खान अनुष्का शर्मा के साथ ऑटोमेटिक व्हीलचेयर पर बैठे नजर आ रहे हैं और पीछे दिल्ली का कनॉट प्लेस नजर आ रहा है। दूसरे पोस्टर में वह कटरीना कैफ के साथ एक अलग ही अंदाज में हैं और पीछे मेरठ का मशहूर घंटाघर नजर आ रहा है। वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के क्लाइमेक्स में दर्शकों को पता चलेगा कि फिल्म के सभी किरदारों का कनेक्शन धरती के बजाय दूसरी दुनिया से है।

Flipkart Big Diwali Sale : iPhone 7, Redmi Note 5Pro समेत कई मोबाइल पर मिल रहा डिस्काउंट

हर ‘लव स्टोरी’ की हैप्पी एंडिंग नहीं होती – परी चौधरी

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply