राजसमन्द उपचुनाव को लेकर कांग्रेस मुंगेरीलाल के सपने देखना बंद करे -सांसद दीया कुमारी

0
71
Assembly by-election, Rajsamand assembly, MP Diyakumari,

राजसमन्द । कांग्रेस द्वारा राजसमन्द ( Rajsamand assembly ) में किये गए थोथे वादों पर पलटवार करते हुए सांसद दीयाकुमारी (Diya kumari ) ने कहा की उपचुनाव (Assembly by-election)देखकर जनता को लालच देने वाली कांग्रेस पहले यह तो बताये की सत्ता में आने के लिए, दो साल पहले जो वादे किए थे उनका क्या हुआ। जो आज फिर से नए वादे करने की जरूरत आ गई। यह विकास संवाद कार्यक्रम नहीं, जनता को मूर्ख बनाओ कार्यक्रम था।

बुधवार को नगर परिषद द्वारा आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस द्वारा की गई घोषणाओं पर प्रतिक्रिया देते हुए सांसद दीयाकुमारी ने विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि राजसमन्द के लिए जो प्रेम उनके मन में आज उमड़ रहा है वह इतने वर्षों तक कहाँ छुपा था ? उपचुनाव देखकर जनता को मूर्ख बनाने और राजसमन्द में विकास का पिटारा खोलने की बात करने वाले सीपी जोशी उस समय कहाँ थे जब राजसमन्द के डीएमएफटी का पैसा राज्य सरकार जिले से बाहर ले जा रही थी ? उन्होंने अध्यक्ष पद की मर्यादा का उलंग्न किया है, प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से कांग्रेस का गुणगान करके यह साबित कर दिया कि जो व्यक्ति  संवैधानिक पद का मान नहीं रख सकते वो राजसमन्द की जनता का क्या सम्मान रखेंगे।

सांसद दीयाकुमारी ने साफ शब्दों में कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस मुंगेरीलाल के सपने देखना बंद करे। जनता को लालच देकर बहकाया नहीं जा सकता। मंत्री धारीवाल का यह कहना कि यह सब वादे तभी पूरे होंगे जब जनता का आशीर्वाद मिलेगा। इससे साफ जाहिर होता है कि उपचुनाव को देखते हुए कांग्रेस ने प्रलोभन की राजनीति को हवा दी है। इनकी घोषणाएं झूठ और छलावा है, उपचुनाव में न तो कांग्रेस जीतेगी और न हीं यह वादे पूरे होंगे। जनता गुंडाराज नही, शांति चाहती है।

सांसद ने कहा कि राजसमन्द में गैस पाइप लाइन केंद्र की मोदी सरकार की योजना है जो जल्दी ही पूरी होगी। सेंवाली से द्वारकाधीश मंदिर तक एलिवेटेड रोड़ निर्माण व खारी फीडर के लिए हमने डीएमएफटी के माध्यम से पूरा करने की मांग रखी थी लेकिन डीएमएफटी का पैसा सरकार ने इधर उधर कर दिया। आरके चिकित्सालय में चिकित्सकों की नियुक्ति के लिए कई बार सरकार से मांग की थी नियुक्ति तो दूर की बात सरकार ने जो थे उनको भी आरके से हटा दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here