राजस्थान में रीट नकल मामले में हो सीबीआई जांच- केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी

Kailash Choudhary demand for cbi investigation in reet Exam case

Reet Exam, Reet Exam 2021, Reet Exam 2022, Reet Exam latest update, Reet Exam cancel, Reet Exam update, Reet Exam news, Kailash Choudhary ,

Kailash Choudhary accuses Chief Minister Gehlot and Congress government in reet Exam case

cbi investigation in reet Exam case : बाड़मेर। केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी (Kailash Choudhary ) ने गुरुवार को ( reet Exam case)रीट पेपर लीक मामले को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर राजनीतिक संरक्षण का आरोप लगाया और निष्पक्ष जांच के लिए (cbi investigation) सीबीआई जांच की मांग की।

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी (Union Minister Kailash Choudhary ) ने कहा कि (reet Exam case) रीट पेपर लीक मामले में केवल सम्बंधित अधिकारियों एवं आरोपियों को दोषी ठहराकर गहलोत सरकार अपनी जिम्मेदारी से मुक्त नहीं हो सकती। यह पूरा घटनाक्रम राजनीतिक संरक्षण के बिना संभव नहीं है।

जिस तरह से संबंधित अधिकारियों एवं आरोपियों के कांग्रेसी नेताओं से करीबी संबंधों का खुलासा हो रहा है, उससे यह सिद्ध होता है कि कांग्रेस सरकार ने लाखों बेरोजगार युवाओं के साथ षड्यंत्र करने का काम किया है।

रीट नकल प्रकरण की सीबीआई जांच और पुरानी रीट परीक्षा को निरस्त करवाकर पद बड़ा कर नए सिरे से (Reet Exam) परीक्षा करवाने की मांग करते हुए केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से आग्रह करता हूं कि रीट नकल प्रकरण की जांच सीबीआई को सौंपी जाए, जिससे निष्पक्ष जांच के माध्यम से लाखों युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ करने के सुनियोजित षड्यंत्र का पर्दाफाश हो सके।

साथ ही केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि राज्य सरकार पुरानी रीट परीक्षा को निरस्त करके पुराने पदों के साथ नए पद बढ़ाकर नए सिरे से परीक्षा का आयोजन करवाए।

उन्होंने कहा कि रीट परीक्षा निरस्त होने पर ही युवाओं के साथ न्याय होगा। 16 लाख युवाओं के भविष्य को देखते हुए सरकार रीट परीक्षा को निरस्त करने का निर्णय लें।

Reet Exam : रीट परीक्षा पर पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट का बड़ा बयान

एयर होस्टेस ने पंजाबी गाने पर जमकर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

रेलवे स्टेशन पर ‘सात समुंदर पार’ गाने पर युवती ने किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ वीडियो

आप कहीं इस तरह ट्रस्ट गेम के शिकार तो नही, इस युवती को मिला धोखा

More News : Reet Exam, Reet Exam 2021, Reet Exam 2022, Reet Exam latest update, Reet Exam cancel,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version