राजस्थान : शारीरिक शिक्षक ने दसवीं की छात्रा से की छेड़छाड़, शिक्षक हुआ निलंबित

minor student molestation accused physical teacher suspended in Hanumangarh

teacher , School, teacher suspended, ruckus in school, Hanumangarh School, Government Secondary School, Hanumangarh News, School in Hanumangarh, minor student,molestation,accused teacher,suspended,FIR,police,crime News,

minor student molestation accused physical teacher suspended in Hanumangarh

Minor Student Molestation In Hanumangarh  : हनुमानगढ़। जिले के जोरावरपुरा गांव के (Government Higher Secondary School) राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के शारीरिक शिक्षक के 10 वीं कक्षा (Class 10th Student) की छात्रा से छेड़छाड़ करने का मामला शनिवार को सामने आया है। शिक्षा विभाग (Education Department) ने इस मामले में शिक्षक (Teacher suspended) को निलंबित कर दिया है।

हनुमानगढ़ (Hanumangarh) के महिला पुलिसथाना से मिली जानकारी अनुसार जोरावरपुरा गांव के (Government Higher Secondary School, Joravarpura)राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के शारीरिक शिक्षक (physical teacher) मैनपाल व स्कूल के प्रधानाचार्य (Principal) गिरधारी लाल मेघवाल के खिलाफ परिजनों ने लिखित रिपोर्ट दी।

जिसमे पीड़िता ने बताया कि वह स्कूल में कक्षा 10 में पढ़ती है। 4 जनवरी 2022 को स्कूल समय में नाबालिग छात्रा से शारीरिक शिक्षक ने छेड़छाड़ की। जिस पर छात्रा के साथ हुई इस घटना की सूचना जब परिजनों को लगी तो वे स्कूल आए। जिस पर बेटी ने पूरी बात बताई। जिस पर परिजनों ने जब स्कूल के प्रधानाचार्य से बात की तो शारीरिक शिक्षक व प्रधानाचार्य ने माफी मांग ली।

इस मामले की सूचना पाकर मौके पर (Education Department officer) शिक्षा विभाग के अधिकारी भी स्कूल का आ गए। जिला शिक्षा अधिकारी, माध्यमिक हंसराज जाजेवाल ने शारीरिक शिक्षक को निलंबित कर दिया।

जिला शिक्षा अधिकारी, माध्यमिक हंसराज जाजेवाल ने बताया कि स्कूल के शारीरिक शिक्षक के मामले में दो महिला व तीन प्रिंसीपल को लेकर कमेटी का गठन किया गया। इसकी रिपोर्ट आ चुकी है। इस रिपोर्ट को सीलबंद लिफाफे में माध्यमिक शिक्षा निदेशालय को भेजा जा रहा है। विभाग ने (physical teacher) शारीरिक शिक्षक को निलंबित (Suspended) कर दिया है।

स्कूल के जब अधिकारी व ग्रामीण चले गए तो प्रधानाचार्य ने परिजनों को धमकाया कि यदि पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया तो बेटी का भविष्य खराब कर देंगे। उसे खेलने के लिए स्कूल से बाहर नही भेंजेंगे। इससे बचाव करना है तो आप शारीरिक शिक्षक के पक्ष में बयान दे दो।

इस बात पर परिजनों ने शारीरिक शिक्षक व प्रधानाचार्य के खिलाफ नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़, एससी एसटी व पाॅक्सो एक्ट में मामला दर्ज कराया गया। इसके बाद स्कूल प्रधानाचार्य ने भी 5-6 ग्रामीणों व परिजनों पर स्कूल में राजकार्य में बाधा पहुंचाने और धक्का मुक्की के आरोप में (Hanumangarh Town) हनुमानगढ़ टाउन पुलिसथाना में मामला दर्ज कराया।

राजस्थान में शिक्षा विभाग ने जारी किया स्कूली खेल कैलेंडर

एयर होस्टेस ने पंजाबी गाने पर जमकर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

रेलवे स्टेशन पर ‘सात समुंदर पार’ गाने पर युवती ने किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ वीडियो

आप कहीं इस तरह ट्रस्ट गेम के शिकार तो नही, इस युवती को मिला धोखा

More News : Teacher, School, physical teacher, Education Department,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version