हनुमानगढ़ जिले में जीप अनियंत्रित होकर नहर में गिरी, तीन जनों की मौत

Jeep drowned in indira Gandhi canal three death in Hanumangarh

Jeep drowned, indira Gandhi canal, Hanumangarh , Jeep, drown,

हनुमानगढ़ ।  हनुमानगढ़ जिले (Hanumangarh) में सगाई समारोह (Function) में जा रहे एक परिवार की जीप (Jeep) रविवार को रणजीतपुरा गांव (Ranjitpura Village) के पास इंदिरा गांधी नहर (indira Gandhi canal) में अनियंत्रित होकर गिर गई। जिसमें तीन जनों मां,बेटी व भाभी की डूबने से मौत हो गई। जबकि दो जनें, पिता व बेटी की तलाश अभी भी जारी है। जीप में सवार सभी नौरगदेसर में सगाई समारोह में भाग लेने के लिए जा रहे थे।

हनुमानगढ टाउन पुलिसथाना क्षेत्र  के गांव बुरहानपुर से नौरंगदेसर के लिए जीप (Jeep) से रवाना हुए थे। रणजीतपुरा गांव के पास पचास आरडी के पास इंदिरा गांधी नहर के पास जीप अचानक अनियंत्रित होकर नहर (Jeep Drowned) में जा गिरी। जिससे जीप में सवार हरीश (40), पत्नी सुमन (36), भाभी मंजू (36), बेटी मीनाक्षी (14) व बेटे मनीष (7) नहर में डूब गए।

जीप के नहर में गिरते ही पास के खेतों व राहगीरों ने पुलिस (Police) को इसकी सूचना दी। जिन्हे निकालने के लिए स्थानीय पुलिस व गोताखोरों की मदद ली गई। गोतराखेरों की मदद से सुमन, मीनाक्षी व मंजू के शव निकाल लिए गए। देर शाम तक हरीश व बेटे मनीष की तलाश जारी है।

समारोह बदला मातम में

इस हादसे की सूचना जैसे ही नौरंगदेसर में पहुंची तो परिवार का पूरा माहौल मातम में तब्दली हो गया। यंहा पर सगाई समारोह में परिवार व दोस्तों के साथ रिश्तेदारों के द्वारा सगाई समारोह की रस्मों को निभाया जा रहा था।

पुलिस ने तीनों मृतकों के शव के शव राजकीय चिकित्सालय (Government Hospital) में रखवाए है।

 

More News : Jeep drowned, indira Gandhi canal, Hanumangarh , Jeep, drown,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version