Accident : बीकानेर के पास बोलेरो कैम्पर और ट्रेलर में भिड़ंत, चार जनों की मौत, आधा दर्जन से अधिक घायल

Accident, Road Accident , Bolero Jeep Truck accident, Bolero Jeep, Accident near Bikaner, Bolero Jeep, Bikaner to Suratgarh Highway, Accident News, Bikaner News, Hindi News Bikaner,

Accident : बीकानेर। बीकानेर से सूरतगढ राष्ट्रीय राजमार्ग (Bikaner to Suratgarh Highway) पर शुक्रवार सुबह जामसर पुलिसथाना (Jamsar Police Station) के जगदेवाला गांव के पास (Bolero Jeep) बोलेरो केंपर जीप और बजरी से भरे ट्रेलर (Truck) की आमने सामने भिडंत (Accident) हो गई, जिसमे चार जनों की मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हे पीबीएम अस्पताल (PBM Hospital, Bikaner) में भर्ती कराया गया है।

जामसर पुलिस पहुंची मौके (Accident Spot) पर 

इस हादसे की सूचना पर जामसर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सभी घायलों को पीबीएम अस्पताल भिजवाया। बोलेरो में सवार सभी हनुमानगढ़ से अपने रिश्तेदार के यंहा मौताणे की बैठक में भाग लेकर नोखा जा रहे थे। बोलेरो में 11 सवारिया भरी हुई थी। संभवतया ओवरटेक के चक्कर में यह हादसा (Accident) हुआ है।

संवेदनाएं व्यक्त

इस हादसे पर बीकानेर सांसद व केंद्रीय राज्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल, उर्जा मंत्री डा.बी.डी., नोखा विधायक , पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी सहित अनेक नेताओं ने मृतकों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की है।

जामसर पुलिस थानाधिकारी गौरव खिड़िया ने बताया कि बोलेरो जीप और बजरी से भरे ट्रक की आमने सामने भिडंत हो गई, जिसमे चार जनों की मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन गंभीर रूप से घायल हुए। जिन्हे बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस हादसें में सरोज (30), प्रभु (35), सतपाल (40) और मूलाराम (37) की मौत हो गई। जबकि घायलों को ट्रॉमा सेंटर भेजा गया है। सभी घायल नोखा के निवासी हैं और हनुमानगढ़ गए हुए थे।

घायलों में हेम सिंह (23), विधा देवी (32), नेनूराम (78), अंजली (12), भूमिका (6), एंव महावीर शामिल है। बोलेरो में सवार सभी नोखा के रहने वाले है।

इस हादसे (Accidnet) के बाद ट्रक पलट गया जिससे राजमार्ग पर लम्बा जाम लग गया। पुलिस ने ट्रक को क्रेन से हटवाया, तब जाकर जाम खुला। हादसे में बोलेरो कैंपर के आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया, जबकि ट्रेलर भी पलट गया।

पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मतृकों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए।

Accident हादसे में मृतकों के परिजनों को राज्य सरकार द्वारा मुआवजे की मांग

कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी ने मृतकों के प्रति संवेदना व्यक्त की और अस्पताल में भर्ती घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए।
डूडी ने इस हादसे में मृतकों के परिजनों को राज्य सरकार द्वारा मुआवजे की मांग की है। उन्होने परिवार के आश्रितों को सरकारी योजनाओं से जोड़कर लाभ दिलाने के लिए पूरी मदद की घोषणा की।

मृतको के परिजनों को आर्थिक सहायता देने की मांग

नोखा विधायक बिहारीलाल बिश्नोई ने संदेश में कहा कि जामसर के पास का सड़क दुर्घटना (Accident) में नोखा निवासी चार व्यक्तियो के निधन का दुःखद समाचार अत्यंत पीड़ादायक है। ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति एवं परिजनों को इस असीम दुरूख को सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना करता हूँ ।

इस दुर्घटना में घायलो के शीघ्र स्वास्थ्य की कामना करता हूँ । जिला कलेक्टर से बात कर मृतको के परिजनों को आर्थिक सहायता देने की मांग की ।

More News : Accident, Road Accident , Bolero Jeep Truck  accident, Bolero Jeep, Accident near Bikaner, Bolero Jeep,  Bikaner to Suratgarh Highway, Accident News, Bikaner News, Hindi News Bikaner,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version