Bhide Scooter Race : तारक मेहता का उल्टा चश्मा प्ले का नया रेसिंग गेम भिडे स्कूटर रेस लॉन्च

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Play’s game ‘Bhide Scooter Race’ is trending

Bhide Scooter Race, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Bhide Scooter Race Game download, download best game, download, download top Games, download Game in India, How to download Bhide Scooter Race Game, Neela Film Productions, Run Jetha Run, Asit Kumarr Modi, download game, Bhide Scooter Race Game Rate, How to Play Bhide Scooter Race,

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Play’s game ‘Bhide Scooter Race’ is trending

Bhide Scooter Race : मुंबई। गेमिंग की दुनियां में अब तहलका मचाने के लिए (Bhide Scooter Race Game)  भिडे स्कूटर रेस लांच हो गया है। जोकि सोशल मीडिया के साथ गेमिंग में तेजी से वायरल हो रहा है। नीला मीडियाटेक, (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) नीला फिल्म प्रोडक्शंस की गेमिंग और एनिमेशन ब्रान्च, रन जेठा रन की सफल रिलीज के बाद अपने नए गेम भिडे स्कूटर रेस के लॉन्च की घोषणा करते हुए गर्व महसूस कर रही है। इस गेम  (Game)ने पहले से ही बड़ी संख्या में फॉलोअर्स बटोर लिए हैं और वर्तमान में टॉप 3 नए रेसिंग गेम्स में ट्रेंड कर रहा है।

Bhide Scooter Race : भिडे स्कूटर रेस एक रोमांचकारी और रोमांचक खेल

भिडे स्कूटर रेस एक रोमांचकारी और रोमांचक खेल है जो खिलाड़ियों को एक साहसिक यात्रा पर ले जाता है। यह गेम तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के लोकप्रिय किरदार भिडे पर आधारित है, जिसमे खिलाड़ियों को रोडमैप के माध्यम से अपने आइकॉनिक स्कूटर की सवारी करने, सिक्के एकत्र करने और रास्ते में आने वाली बाधाओं से बचने का मौका मिलता है।

यह भी पढ़ें : Hotstar : ऐसे करें हॉटस्टार डाउनलोड कैसे करें, How to download Hotstar app

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Play’s game ‘Bhide Scooter Race’ is trending on Gaming zone

यह भी पढ़ें : Personal Loan : जल्दी करें 5 मिनट में ये बैंक दे रहा 10 लाख रुपये का पर्सनल लोन

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : तारक मेहता का उल्टा चश्मा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के क्रिएटर और निर्माता असित कुमार मोदी ने कहते है, हम श्भिडे स्कूटर रेस को लॉन्च करने के लिए रोमांचित हैं और इसे पहले ही अविश्वसनीय प्रतिक्रिया मिल चुकी देख रहे हैं। एक कंपनी के रूप में, हम हमेशा अपने दर्शकों के साथ जुड़ने के लिए नए-नए तरीकों की तलाश में रहते हैं, और ये गेम इसका सटीक उदाहरण हैं। यह शो के प्रशंसकों के लिए भिडे के चरित्र के साथ बातचीत करने का एक मजेदार और रोमांचक तरीका है। नया रास्ता।

यह भी पढ़ें – Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्समिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

Bhide Scooter Race for Andriod and iOS : एंड्रॉइड और आईओएस पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध

गेम को विशेषज्ञ गेम डेवलपर्स और डिजाइनरों की एक टीम द्वारा विकसित किया गया है, यह सुनिश्चित करते हुए कि यह उच्चतम गुणवत्ता का है और खिलाड़ियों के लिए एक शानदार गेमिंग अनुभव प्रदान करता है। यह एंड्रॉइड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है, और खेलने के लिए स्वतंत्र है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Play’s game ‘Bhide Scooter Race’ is trending on Gaming zone

Bhide Scooter Race Download Links : भिडे स्कूटर रेस को यहां से करें डाउनलोड

हम मानते हैं कि भिडे स्कूटर रेस में भारत में सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक बनने की क्षमता है, हम यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि खिलाड़ी खेल के प्रति कैसी प्रतिक्रिया देते हैं और सभी उम्र के हमारे दर्शकों के साथ प्रतिध्वनित होने वाली नवीन सामग्री बनाने के लिए तत्पर हैं, असित कुमार मोदी ने कहा भिडे स्कूटर रेस (Bhide Scooter Race Download) के बारे में अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर टैप करके गेम (Download) डाउनलोड करें।

GooglePlay store : https://play.google.com/store/apps/details?id=com.neelamediatech.bhidescooterrace

Apple App store : https://apps.apple.com/in/app/bhide-scooter-race/id6446998597

Tags : Bhide Scooter Race, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Bhide Scooter Race Game download,download,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version