आप कहीं इस तरह ट्रस्ट गेम के शिकार तो नही, इस युवती को मिला धोखा

Magic video of boyfriend cheat his girlfriend in trust game, Video goes viral on social media

Magic, magic bricks, star magic, just add magic, black magic, magic moments, magic moments vodka, magic brick

Magic  : नई दिल्ली। आपने बहुत सारे ट्रस्ट गेम दोस्तों (Trust Game) और कपल्स के बीच देखें और खेलें होंगे, लेकिन हाल ही में एक युवती को ट्रस्ट गेम (Magic ) खेलना बहुत भारी पड़ गया।

युवती को ट्रस्ट गेम इतना भारी पड़ गया, जिसे आप वीडियो में देखकर चौंक जाएंगे। यह वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल हो रहा है। जिस पर कई तरह के कमेंट भी हो रहे है। यूजर इसमें युवती को कई सुझाव भी दे रहे है।

यह भी पढ़ें – Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

इस वीडियो में दिखाया गया है कि कपल्स आपस में ट्रस्ट गेम खेलते हुए दिखाया गया। जिसमें आपसी रिश्तों को मजबूत और बेहतर बनाने के लिए गेम शुरु किया। ये कपल्स किसी पारिवारिक समारोह में यह गेम खेलते हुए नजर आ रहे है। लेकिन इस समारोह में युवती के साथ कुछ ऐसा हुआ कि लोग हैरान रह गए।

यह भी पढ़ें : Personal Loan : जल्दी करें 5 मिनट में ये बैंक दे रहा 10 लाख रुपये का पर्सनल लोन

इस वीडियो में दिखाया गया कि युवती अपने बायॅफ्रेंड (Boyfriend) से कुछ बात करती है और फिर पीठ फेरकर खड़ी हो जाती है। उसको ट्रस्ट गेम के नियम के हिसाब से बायॅफ्रेंड से यह उम्मीद थी कि वह नीचे गिरने पर उसको थाम लेगा। लेकिन युवती के पीछे पलटते ही वह दूसरी युवती के साथ रफूचक्कर हो गया। जब इसको कोई दूसरा युवक रोक लेता है, पूरा माजरा ही बदल जाता है।

सोशल मीडिया पर इस अंध भक्त के वीडियो को लोगों द्वारा पंसद किया जा रहा है। ठीक ऐसा ही जैसा कि ‘‘प्यार में अंधभक्ति’’ ठीक नही होती। लोगां के द्वारा कमेंट कर युवती (Girls) को कई सुझाव दिए जा रहे है। यह वीडियो सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम (Instagram) पर पंसद किया जा रहा है।

महारानी वेलेरिया मेसालिना ने 24 घंटे में 25 पुरुषों के साथ बनाए संबंध, वेश्या भी हार गई

More News :  Magic, magic bricks, star magic, just add magic, black magic, magic moments, magic moments vodka, magic brick

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version