लद्दाख में सेना का वाहन खाई में गिरा, 9 जवान शहीद

Indian Army Truck Fell into the Ditch in Ladakh 9 Soldiers Died

Ladakh accident, soldiers accident, Ladakh soldiers accident,Indian Army, ladakh,ladakh accident,ladakh truck accident,ladakh army truck accident,

Indian Army Truck Fell into the Ditch in Ladakh 9 Soldiers Died

लद्दाख। लद्दाख (Ladakh tp Leh) के लेह से न्योमा जा रहा (Indian Army) सेना का वाहन क्यारी के पास खाई में गिर गया, जिसमें एक जूनियर कमिशन ऑफिसर सहित 9 जवान शहीद हो गए। जबकि सेना का एक जवान गंभीर रुप से घायल हो गया। सेना के इस वाहन में 10 जवान सवार थे।

लेह के एसएसपी पीडी नित्य ने बताया कि भारतीय सेना के पांच वाहनों का काफिला लेह से न्योमा की ओर जा रहा था रास्ते में क्यारी के पास काफिले में शामिल एक एक वाहन गहरी खाई में जा गिरा। इस घटना के बाद भारतीय सेना और स्थानीय पुलिस ने राहत एवं बचाव अभियान शुरू किया। तब तक 8 जवानों की मौत हो चुकी थी और 2 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां एक जवान की मौत हो गई और दूसरे जवान की हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें : SBI Mudra Loan : एसबीआई बैंक दे रहा 10 लाख रुपये का मुद्रा लोन, ऐसे करें आवेदन

भारतीय सेना के इस वाहन के खाई में गिरने की घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृहमंत्री अमित शाह, भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा, कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खरगे, राहुल गांधी, नई दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल सहित अनेक नेताओं ने गहरा दुख जताया है।

पीएम मोदी का विपक्ष पर प्रहार, कहा अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान से डर गया विपक्ष

Tags : Ladakh accident, Indian Army,

 

 

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version