दिल्ली की युवती से 25 युवकों ने किया गैंगरैप

orchestra, gangraped, orchestra in Gorkhpur,UP Police,

सांकेतिक तस्वीर

चंडीगढ़। कोरोना संक्रमण (CoronaVirus) के बीच अपराधों (Crime) पर रोक नही लग पा रही है। सोशल मीडिया (Social Media) पर युवती से दोस्ती कर एक युवक और (Friendship on Social Media) उसके 25 दोस्तों ने सामूहिक रुप से गैंगरैप (Gangrape) की घटना को अंजाम दिया है।

ये है पूरा मामला
हरियाणा के पलवल (Palwal, Haryana) में दिल्ली की एक युवती (Girl) से एक ही रात में 25 युवकों ने गैंगरैप की घटना का अंजाम दिया है। हसनपुर पुलिसथाना में (Hassanpur police station) युवती ने इसका मामला दर्ज कराया है। इस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी को पकड़ लिया गया है।

हसनपुर पुलिसथानाधिकारी (Hassanpur police station) राजेश ने बताया कि इस मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे इस बारे में पूछताछ की जा रही है। इसके बाद इस मामले के अन्य आरोपयिं को पकड़ लिया जाएगा।

ऐसे फसाया युवती को
सागर (23) की फेसबुक (Friendship on Facebook) पर एक युवती से दोस्ती हुई। इसके बाद दोनों के बीच अक्सर चेट (Chat with Girl) होने लगी। कुछ दिनों में ही दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे।

इसके बाद दोस्ती से प्यार का परवान चढ़ा तो मोबाइल नंबर (Girls Mobile Number) का भी आदान प्रदान हो गया। मोबाइल पर दोनों के बीच लंबी बाते होने लगी। इसी दौरान सागर ने उससे शादी (Marriage) का वादा किया।

शादी का वादा कर घर बुलाया
सागर ने युवती को शादी (Marriage) करने का झांसा देकर बुलाया। जिसकी जिक्र युवती ने पुलिस बयान में दिया।
युवती ने पुलिस को बताया कि वह घरों में काम करती है और चार साल से दिल्ली में रह रही है।

सागर ने उससे कहा कि उसके माता पिता पलवल (Palwal, Haryana) के होडल गांव में रहते हैं। वह उसे अपने माता-पिता से मिलवाना चाहता है। युवक ने युवती को झूठ बोलकर मिलने बुलाया।

जंगल में किया गैंगरेप
युवती ने पुलिस को बताया कि 3 मई 2021 को वह पलवल के होडल गांव गई और सागर से मिली। लेकिन सागर उसे घर ले जाने की बजाय रामगढ़ गांव के जंगल (forest in Ramgarh village) में ले गया। जहां पहले से उसका भाई समुंदर और उसके दोस्त वहां एक ट्यूबवेल के पास शराब पी रहे थे।

युवती ने बताया कि वह सागर (Sagar) के साथ जैसे ही जंगल में पहुंची, वहां मौजूद अन्य लोगों ने उसे दबोच लिया। जंगल में ही रातभर (Gangrape) उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। सुबह तक उसके साथ रेप की घटना का अंजाम देते रहे।

सुबह होने पर वे जंगल से आकाश नाम के एक स्क्रैप डीलर (Scrape Dealer) के पास ले गए, जहां पांच लोगों ने उससे रेप किया। जब युवती की तबीयत बिगड़ने लगी तो पांचों ने उसे बदरपुर बार्डर (Badarpur Border) के पास फेंक दिया और फरार हो गए।

पुलिस थाने के सामने एंबुलेंस में युवती संग रंगरेलिया मनाते पकड़े 3 दोस्त

हालात ठीक होने पर कराया मुकदमा

हालात ठीक होने पर किसी तरह वह घर पहुंची। इस घटना से उबरने में उसे 9 दिन लगे। इसके बाद वह हसनपुर थाने ( Hassanpur police station) पहुंची और सागर समेत 24 अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।
पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

More News : kundali manesar palwal, palwal, kundli manesar palwal expressway, gangrape, gangrape porn, Facebook friend, proposed marriage, forest in Ramgarh village,  Hassanpur police station, the Indian Penal Code (IPC), gangrape Young Girl, Ramgarh Palwal, Facebook Girls friend, gangrape in Palwal, gangrapein Ramgarh, Palwal News ,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version