द डार्विन प्लेटफार्म 31 दिसंबर 2021 तक देगा 1.25 लाख नौकरी

Darwin Platform Group of Companies gives 1,25000 jobs will be given by December 31st 2021

jobs near me, indeed jobs, amazon jobs, jobs, jobs hiring near me, work from home jobs, Jobs, Jobs in India,

Darwin Platform Group of Companies gives 1,25000 jobs will be given by December 31st 2021

कोरोना महामारी के दौरान देश भर में 34000 नौजवानों को नौकरी दी

Jobs, नई दिल्ली। डार्विन प्लेटफार्म ग्रुप ऑफ़ कम्पनीज (Darwin Platform Group of Companies ) की और से “125000 और नौकरियाँ 31 दिसंबर तक लोगों को रोजगार (Jobs) दिया जायेगा।

अजय हरिनाथ सिंह की कंपनी डार्विन प्लेटफार्म ग्रुप ऑफ़ कम्पनीज (DPGC) ने मई 2021 में कोविड-19 महामारी के बीच में मेगा एम्प्लॉयमेंट स्कीम (Employment Scheme) की घोषणा की थी। द डार्विन प्लेटफार्म ग्रुप ऑफ़ कम्पनीज ने 27 और अलग वेंचर्स में एक्सपेंशन प्लान अन्नोउंस किये है।

यह अनाउंसमेंट माइनिंग, एयरलाइन,शिपिंग, फार्मिंग, फाइनेंस, वाइनरी और मास मीडिया इंडस्ट्री के लिए की गयी है और उनका टारगेट है भारत के हर राज्य में मिनिमम 20000 मंथ के पेरोल पर डेढ़ लाख लोगों को नौकरी देना। इस से वह पूरे देश में 40 लाख के करीब डायरेक्ट रोजगार जेनरेट (Jobs in India) कर पाएंगे।

आज तक, डार्विन ग्रुप ने 34000 नौजवानो को अलग अलग सेक्टर से हायर किया है। डार्विन की टीम दिन रात मेहनत करके एलिजिबल कैंडिडेट को शॉर्टलिस्ट कर रही है।

अजय हरिनाथ सिंह, कंपनी के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर ने बताया, “125000 और नौकरियाँ 31 दिसंबर तक लोगों को दी जाएगी , क्यूंकि हम देख रहे है धीरे धीरे मार्किट मूव कर रही है , जैसे जैसे मार्किट खुलेंगी वैसे वैसे गाइड लाइन फॉलो करते हुए और नौकरियां (Job) भी दी जाएँगी।

हर नौकरी घर से नहीं की जा सकती है और फील्ड नौकरी के लिए वैक्सीनेशन जरुरी है। अभी फिलहाल हम उड़ीसा , उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखण्ड, तमिल नाडु और कर्नाटक से लोग हायर कर रहे है।

डार्विन प्लेटफार्म ग्रुप ऑफ़ कम्पनीज के तहत, अजय हरिनाथ सिंह सुखोई 30 (Sukhoi30) और (MIG) एयरक्राफ्ट को रूस से दूसरे देशो में भी बेच रहे है।उनके पास ईस्ट यूरोप (East Europe) में एक आयल रिग और रिफाइनरी भी है और वह अब अपना आयल बिज़नेस रूस में फैलाना चाहते है।

वह सल्तनत ऑफ़ ओमान (sultanate of Oman) में इंफ्रास्ट्रक्चर और बैंकिंग बिज़नेस (Banking Business) में भी है। डार्विन ग्रुप ऑफ़ कम्पनीज , बैंकिंग, रियल्टी, हॉस्पिटैलिटी, माइनिंग, फार्मास्युटिकल्स, और फिल्म प्रोडक्शन (Film Production) में इन्वॉल्व्ड है।

सिंह और संस डार्विन प्लेटफार्म ग्रुप ऑफ़ कम्पनीज की पैरेंट कंपनी है और वह 11 देशो में फैली हुई है और उसका नेट वर्थ 41000 करोड़ है और वह पूरी तरह से डेब्ट फ्री है।

More News : jobs near me, indeed jobs, amazon jobs, jobs, jobs hiring near me, work from home jobs, Jobs, Jobs in India,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version