Cyclone Tracking App : चक्रवाती तूफान (साइक्लोन) की लाइव ट्रैकिंग करने के लिए 10 बेस्ट एप्प, यहां देखे

Cyclone Live Tracking Mobile App Links, Know More Cyclone App

Biparjoy Cyclone Tracking, Biparjoy Cyclone Live Tracking Links App, Cyclone Tracking, Cyclone Tracking App, Biparjoy Cyclone Live Tracking App, Biparjoy Update, Biparjoy Cyclone Live Tracking App Links,

Cyclone Live Tracking App Links, Know More Cyclone App

Cyclone Live Tracking Mobile App Links, Know More Cyclone App : नई दिल्ली। अरब सागर से उठे चक्रवाती तूफान (Cyclone) को लेकर सभी चिंतित है, लेकिन हम आपको इसको (Cyclone Live Tracking App) लाइव ट्रैकिंग करने के लिए (Cyclone Live Tracking Mobile App ) 10 बेस्ट एप्प बता रहे है। ये एप्प आपको तूफान की लाइव स्थि​ति के बारे में जानकारी प्रदान करेगी। आइये जाने (Cyclone Tracking App) तूफान को ट्रेक करने वाली एप्प।

नोवा राडार (NOAA Weather Radar Live) : नोवा राडार एप्प इस तूफान के बारे में रीयल टाइम राडार इमेज, मौसम अलर्ट, तूफान ट्रैकिंग फीचर्स की सुविधाएं प्रदान कर रही है। (इस एप्प को डाउनलोड करने के लिए लिंक)

एक्यू वेदर (AccuWeather) : इसमें आपको मौसम पूर्वानुमान की पूरी जानकारी मिलेगी। राडार एप्प, मौसम का समय से अलर्ट, चक्रवाती तूफान की लाइव ट्रेकिंग की जानकारी ​आपको मिल सकेगी। (इस एप्प को डाउनलोड करने के लिए लिंक)

यह भी पढ़ें – Best Loan Apps : आसान लोन लेने के लिए ये हैं बेस्ट ऐप्स, मिलेगा 5 से 10 लाख रुपये का लोन

वेदर अंडरग्राउंड (Weather Underground) : मौसम की तह तक जानकारी, यूजर राडार मैप से तूफान की गहनता से जानकारी ले सकेंगे, तूफान की लाइव ट्रेकिंग और मौसम की स्थिति का समय :समय पर अलर्ट की जानकारी आपको आसानी से मिल सकेगी। (इस एप्प को डाउनलोड करने के लिए लिंक)

मॉय राडार (MyRadar Weather Radar)  : इस एप्प में आपको रीयल टाइम एनिमेटेड मौसम की जानकारी, साइक्लॉन की लाइव ट्रेकिंग और पूर्व के तूफान की पूरी जानकारी अलर्ट के साथ मिल सकेगी।(इस एप्प को डाउनलोड करने के लिए लिंक)

स्ट्रॉम वेदर (Weather & Radar – Storm radar) : दॉ स्ट्राम वेदर एप्प के माध्यम से आप लाइव मौसम की जानकारी, तूफान की लाइव ट्रेकिंग , तूफान को मानिटर करने की सारी जानकारी आपको इससे मिल सकेगी। (इस एप्प को डाउनलोड करने के लिए लिंक)

वेदर लाइव : मौसम का फॉरकास्ट, एनिमेटेड वेदर मैप, तूफान की लाइव ट्रेकिंग,तूफान के अपडेट आपको इस एप्प पर मिल सकेंगे। (इस एप्प को डाउनलोड करने के लिए लिंक)

दॉ वेदर चैनल (Weather Live) : इस एप्प के माध्यम से आपको मौसम का रीयल टाइम स्थिति और फॉरकास्ट, मैप, अलर्ट और साइक्लॅान की लाइव स्थिति आपको मिल सकेगी। (इस एप्प को डाउनलोड करने के लिए लिंक)

रैन वीवर (RainViewer: Weather Radar Map) : इस एप्प से आपको मौसम की रीयअल टाइम जानकारी, तूफान की लाइव स्थिति, राडार मैप से अपडेट इससे मिल सकेंगे। (इस एप्प को डाउनलोड करने के लिए लिंक)

विंडी (Windy.com) : इससे आपको राडार की मदद से मौसम की लाइव स्थिति, हवाओं की गति के बारे में जानकारी और तूफान की ट्रेकिेंग के फीचर्स आपको यहां पर मिलेंगे। इससे आपको अपडेट भी मिलते रहेंगे। (इस एप्प को डाउनलोड करने के लिए लिंक)

हरिकेन ट्रेकर (Hurricane Tracker) : इसकी मदद से आपको तूफान की महत्वपूर्ण स्थिति,गणनात्मक अध्ययन के साथ जानकारी, मौसम का अलर्ट आपको मिल सकेगा। (इस एप्प को डाउनलोड करने के लिए लिंक)

दोस्तों आपको इन दस महत्वपूर्ण एप्प की मदद से (Cyclone Tracker) चक्रवाती तूफान बिपरजॉय की पूरी जानकारी ले सकते है। जोकि आपके लिए मददगार साबित होगी। आप इस जानकारी को लेकर अन्य लोगों के साथ शेयर कर इस तूफान से अवेयर कर सकते है।

यह भी पढ़ें : ज्योतिष के ये उपाय दिलाते है प्रतियोगी परीक्षा और नौकरी में सफलता

Tags :  Cyclone,  Cyclone Live Tracking App, Biparjoy Cyclone,

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version