लीलण एक्सप्रेस का नहीं बदलेगा मार्ग, सांसद दीयाकुमारी ने की रेलवे बोर्ड के चेयरमेन से मुलाकात

Leelan Express : राजसमन्द। सांसद दीयाकुमारी (MP Diyakumari) ने रेलवे बोर्ड के चेयरमेन (Railway Board Chairman) से मिलकर क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं के सम्बन्ध में चर्चा करते हुए शीघ्र निराकरण की बात कही।

सांसद (MP) ने कहा कि क्षेत्र की जनता रेलवे द्वारा गत दिवस में लिए गए फैसलों से संतुष्ट नहीं है। पहले से मिल रही सुविधाओं को खंडित करना आम जनता की समझ से परे है।

संसद के मानसून सत्र के दौरान सांसद दीयाकुमारी (Diya Kumari) ने रेलवे बोर्ड (Railway Board) के चेयरमैन विनोद कुमार यादव से मुलाकात कर (Leelan Express) लीलण एक्सप्रेस को यथावत रखने की मांग की जिस पर चेयरमैन ने आश्वस्त किया कि लीलण एक्सप्रेस के मार्ग (Leelan Express route) में किसी तरह का परिवर्तन नहीं किया जाएगा और उसे पुराने रेलमार्ग पर ही यथावत चलाया जाएगा।

इसके साथ ही ब्यावर रेलवे स्टेशन (Beawar Railway Station)पर सुविधाएं बढ़ाने के लिए अतिरिक्त बजट के बारे में भी चेयरमैन ने सहमति व्यक्त की।

संसदीय क्षेत्र मीडिया संयोजक मधुप्रकाश लड्ढा ने बताया कि सांसद दीयाकुमारी ने पुष्कर-मेड़ता (Pushkar-Merta) व बर से बिलाड़ा नई रेलवे लाइन की डीपीआर बनाने की कार्यवाही के लिए तथा पूर्व में स्वीकृत की गई नाथद्वारा से नाथद्वारा शहर की रेलवे लाइन का कार्य जल्द शुरू करवाने के लिए कहा।

 

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version