अभिनेत्री कंगना रनौत के भाई की शादी 10 नवंबर को उदयपुर में

0
7

उदयपुर। अभिनेत्री कंगना रनौत  (Kangana Ranaut ) के भाई अक्षत (Kangana Ranaut brother)का विवाह समारोह झीलों की नगरी में दस नवंबर 2020 को होने जा रही है। उनकी ओर से भाई की शादी का कार्ड सेाशल मीडिया पर शेयर किया गया है। अक्षत की शादी रीतू के साथ हो रही है। इसके लिए स्थानीय (Sheesh Mahal) शीशमहल होटल में तैयारियां अंतिम चरण में चल रही है। कंगना ने अपने भाई की (wedding destinations in Udaipur) उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है।

कंगना ने ट्विटर पर शेयर जानकारी में बताया कि वह इन दिनों अपने छोटे भाई की तैयारी में लगी हुई है। इस शादी में सीमित मेहमान ही भाग ले पाएंगे। इसके बावजूद उसने अपने फैन्स से यह खुशखबरी शेयर करते हुए कहा कि उनके और उनके परिवार के लिए यह बेहद खास मौका है। वह अपने भाई की डेस्टिनेशन वेडिंग उदयपुर में करने जा रही है। डिनर के दौरान वोट राइड के भी इंतजाम किए जाने की जानकारी कंगना ने शेयर की है। साथ ही अपने भाई के साथ की बचपन की तस्वीरें भी शेयर करते हुए खुशी जाहिर की है।

 

321829 kangna bro 2

कंगना के परिवार की कुलदेवी का प्राचीन मंदिर है यंहा

अभिनेत्री कंगना रनौत का उदयपुर से सीधा संबध है। उदयपुर शहर से लगभग चालीस किलोमीटर दूर जगत गांव में मां अंबिका का प्राचीन मंदिर स्थित है। जिसे मेवाड़ का खजुराहो भी कहा जाता है। रणोत परिवार की यह कुलदेवी है। रणोत परिवार का उदयपुर से सीधा संबंध है जगत गांव में है रणोत परिवार की कुलदेवी। पिछले साल अक्टूबर में कंगना उदयपुर आई थी अंबिका मंदिर से ज्योत हिमाचल प्रदेश लेकर पहुंची, जहां अपने पैतृक गांव धबोई में कुलदेवी के मंदिर का निर्माण कराया। पिछले साल जब कंगना उदयपुर आई तब उन्होंने अपनी कुलदेवी के जगत गांव में होने के रहस्य की जानकारी जाहिर की थी। उनकी मां आशा रणोत के जरिए ही उन्हें पता चला कि डेढ़ सौ साल पहले कंगना के पूर्वज राजस्थान में ही रहते थे। बाद में वह हिमाचल प्रदेश चले गए थे।