राजस्थान में निलंबित डीएसपी व पूर्व सरपंच ने किया महिला कांस्टेबल से रेप

Suspended DySP and ex sarpanch raped Lady constable in Kota

Lady constable rape News, DSP Rape Lady constable in Kota , Rajasthan Police, Vijay Shankar Sharma, Arya to Brindavan, DSP Sharma, SHO Mahendra Meena, Sharma, Rajasthan, Brindavan, Itawa Panchayat Samiti, Singh Hingad, Rajasthan Police Service, Badri Arya, Kota, ASP Hingad, Hingad, Suspended DySP and ex sarpanch rape in Kota, Lady constable in Kota,

Suspended DySP and ex sarpanch raped Lady constable in Kota

कोटा। राजस्थान में पुलिस (Rajasthan Police) महकमें में आज भी महिला कार्मिक सुरक्षित नही है। इसका अदांज इसी बात से लगाया जा सकता है कि वर्ष 2021 में ही पुलिस अधिकारी (Police Officer) द्वारा महिला कांस्टेबल (Lady constable) के साथ रेप के दो बड़े मामले सामने आ चुके है। कई ऐसे मामले भी है जो सामने नही आ पाए।

अभी कोटा पुलिस के (Suspended DySP) डीएसपी ने एक पूर्व सरपंच (Ex Sarpanch ) के साथ मिलकर (Lady constable) महिला कांस्टेबल से रेप (Rape) करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में तत्परता दिखाते हुए गहनता से जांच शुरु कर दी है।

पुलिसथानाधिकारी महेंद्र मीणा ने बताया कि महिला कांस्टेबल की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। डीएसपी विजयशंकर शर्मा (Vijay Shankar Sharma) व इटावा पंचायत समिति की लुहवड़ा ग्राम पंचायत के पूर्व सरपंच के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है।

कोटा पुलिस में महिला कांस्टेबल (Lady constable) ने अपनी शिकायत में बताया कि डीएसपी विजयशंकर शर्मा (Vijay Shankar Sharma) व पूर्व सरपंच बद्री आर्य (लुहावद) (Badri Arya) उसे मथुरा, (Mathura, UP) उतरप्रदेश लेकर गए और धर्मशाला में उसके साथ रेप किया।

रेप की घटना के बाद (Suspended DySP ) निलंबित डीएसपी महिला कांस्टेबल के घर आए और माफी मांगी। इस दौरान उन्होने माफ नही करने पर सुसाइड करने की धमकी भी दी।

Suspended DySP and Ex. Sarpanch Met in Mathure : मथुरा में मिले निलंबित डीएसपी व पूर्व सरपंच

महिला कांस्टेबल ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि 12 नवंबर को वह ट्रेन से मथुरा (Mathura Station) पहुंची। स्टेशन पर आते ही पूर्व सरपंच ने मोबाइल पर काल किया और प्लेटफार्म नंबर 1 पर बुलाया। इस दौरान स्टेशन पर निलंबित डीएसपी विजयशंकर भी मौजूद थे। स्टेशन से वह जबरदस्ती एक गाड़ी में बिठाकर जतीपुरा ले गए।

Dharamshala in Vrindavan : वृंदावन की धर्मशाला में किया रेप

वृंदावन पहुंचने पर एक धर्मशाल (Vrindavan Dharamshala) में ले गए। इस धर्मशाला में निलंबित डीएसपी ने रेप किया। इसके बाद वे 25 नवंबर को महिला कांस्टेबल के घर पहुंचे।
महिला कांस्टेबल की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले की जांच भी डीएसपी स्तर के अधिकारी को जांच सौंप दी गई है।

महिला कांस्टेबल के बयान दर्ज

पुलिस ने महिला कांस्टेबल का मेडिकल मुआयना भी करवा लिया है। पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 164 में न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान भी दर्ज करावाए लिए गए है।

Suspended DySP : दो माह पूर्व हुए डीएसपी हुए निलंबित

हालांकि डीएसपी विजय शंकर शर्मा को खराब आचरण के चलते दो माह पहले ही निलंबित किया जा चुका है। निलंबित डीएसपी वा 2017 में नयापुरा, कोटा व 2019 में बोरखेड़ा कोटा में छेड़खानी का मामला दर्ज हो चुका है।

दरअसल राजस्थान में इससे पहले भी अजमेर रेंज में एक डीएसपी व महिला कांस्टेबल का अश्लील वीडियो (DSP Lady Constable swimming pool video) सामने आने के बाद पुलिस विभाग ने कार्रवाई करते हुए सेवा से बर्खास्त कर दिया था। छह माह पूर्व भी एक अधिकारी को महिला शिक्षक के साथ जयपुर के होटल में रंगरेलिया मनाते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया था।

DSP Hiralal Viral Video : महिला कांस्टेबल ने बेटे के बर्थडे पर फाइव स्टार होटल में बनाया वीडियो

पुलिस अधिकारी के साथ स्वीमिंग पूल में महिला कांस्टेबल, अश्लील हरकत का वीडियो हुआ वायरल

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version