दीवाली पर स्पा सेंटर में वेश्यावृति करते 5 युवतियों सहित युवक गिरफतार

0
43

कोटा। दीवाली के अवसर पर शहर की सिटी पुलिस ने कोचिंग एरिया कुन्हाड़ी क्षेत्र में कैंडल लाइट स्पा सेंटर (Candle Light Spa)पर छापामार कर सेक्स रैकेट (Prostitution at spa center)का पर्दाफाश किया है। दीवाली के दौरान इस कार्रवाई से पूरे इलाके में भगदड़ मच गई। पुलिस ने मौके से 5 युवतियों व 1 युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवतियों में 4 अन्य राज्यों की है। स्पा सेंटर में पिछले एक साल से अधिक समय से सेक्स रैकेट चल रहा था।

डीएसपी भगवतसिंह हिंगड़ ने बताया कि कुन्हाड़ी इलाका स्थित कोचिंग एरिया, लैंडमॉर्क सिटी में स्पा सेन्टर की आड़ में सेक्स रैकेट की सूचना लंबे समय से पुलिस को मिल रही थी। मौके पर पुलिस ने बोगस ग्राहक भेजकर कार्रवाई की। इस दौरान मौके से 5 लड़कियां को गिरफ्तार किया गया। ये सभी दार्जिलिंग-बंगाल,बिहार,दिल्ली और कोटा की रहने वाली है। इनके साथ एक युवक को भी पकड़ा गया है। प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि ये युवतियां शहर के अन्य स्पा सेंटर में भी जाती थी। पुलिस को इनसे बड़े गिरोह के पर्दाफाश होने की आशंका है।

प्रशिक्षु आरपीएस,कुन्हाड़ी थानाधिकारी शंकरलाल के निर्देश पर स्पा सेंटर पर छापेमारी कार्रवाई की गई। पकड़ी गई युवतियों व युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here