बारां में दंपती को रोककर बनाया बंधक, पति के सामने पत्नी से चार लोगों ने किया दुष्कर्म

0
109
SP Vineet Kumar Bansal, Husband, Couple, Vineet Kumar Bansal, Bala ji Temple, Baran-Atru state highway, gang-raped in Baran,

बारां। बारां -अटरु राजमार्ग (Baran-Atru state highway) 90 पर छजावा बावड़ी के पास मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। राजमार्ग पर मोटरसाइकिल (Motorcycle)से जा रहे दंपती (Couple)को रास्ते में रोककर पति के सामने ही पत्नी से चार जनों ने सामूहिक गैंगरेप (allegedly gang-raped ) किया। इस मामले के बाद परिवार के लोग भी सहम गए और इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिस (Police)ने इस मामले में नामजद लोगों की तलाश में कई जगहों पर दबिश दी है।

ये है पूरा मामला
बारां जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग 90 पर छजावा बावड़ी के पास रात करीब 10 बजे कामखेड़ा बालाजी के दर्शन करने के बाद वापसी में मोटरसाइकिल से घर लौटते समय दंपती को एक बुजुर्ग समेत पांच लोगों ने पहले रोका और फिर उन्हें बंधक बना लिया। बाइक सवार दूर रास्ते से ही पीछा कर रहे थे। छजावा बावड़ी के पास बदमाशों ने सुनसान इलाका देखकर इस घटना को अजांम दिया। बंधक बनाने के बाद इन्हे सड़क किनारे खेतों में ले गए। खेत में पत्नी की साड़ी से पति के हाथ-पैर, मुंह को बांध कर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। बदमाशों में एक बुजुर्ग ने छोटी बहन को सड़क पर ही रोक लिया।

8 साल की बच्ची व ट्रक चालक बने मददगार
मंदिर से दर्शन करने के बाद मोटरसाइकिल पर वह भी साथ आ रही थी। इस मामले में जब बच्ची को सड़क किनारे ही रोक लिया गया तो वह कुछ समय बाद ही रोने लगी तो उसे राजमार्ग से गुजरने वाले वाहनों को रोकने की कोशिश की। इस पर एक ट्रक चालक ने बच्ची को अकेला देख गाड़ी रोकी और सारी बात पूछी। इस पर उसने अन्य वाहनों को भी रोका और पुलिस को इसकी सूचना दी।

घटना की सूचना मिलने पर जिला पुलिस अधीक्षक विनीत कुमार बंसल(SP Vineet Kumar Bansal), अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय स्वर्णकार मौके पर पहुंचे।

इस दौरान राजमार्ग पर मौजूद लोगों ने बच्ची के साथ उसकी बहन व जीजा की तलाश में खेतों में जाकर आवाज लगाने लगे तो 30 वर्षीय महिला बदहवास हालत में पड़ी मिली और उसका पति भी बंधा हुआ मिला। पुलिस ने महिला को राजकीय चिकित्सालय भेजा।

इस मामले में पीड़ित दंपति की और से बंधक बनाने, गैंगरेप सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में कुछ कुछ संदिग्धों को राउंडअप कर पूछताछ की है।
पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

More News : SP Vineet Kumar Bansal, Husband,Couple, Vineet Kumar Bansal, Bala ji Temple,Baran-Atru state highway,  gang-raped in Baran,